Vicky Kaushal Video: विक्की कौशल को छूते ही लड़की के निकल गए आंसू, एक्टर ने लगा लिया गले
Advertisement

Vicky Kaushal Video: विक्की कौशल को छूते ही लड़की के निकल गए आंसू, एक्टर ने लगा लिया गले

Vicky Kaushal Video: विक्की कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसके बाद एक्टर की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. विक्की के इस वीडियो में वो एक फैन के साथ नजर आ रहे हैं.

फाइल फोटो

Vicky Kaushal Video: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है. एक्टर की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं और इसकी एक झलक एक्टर के हालिया वीडियो में देखने को मिली. विक्की कौशल ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो एक फैन से मिलते हुए नजर आ रहे हैं.

विक्की की फैन से मुलाकात

एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक लड़की से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं. विक्की को सामने देख फैन अपने आपको रोक नहीं पाई. जैसे ही विक्की ने अपनी इस फैन से हाथ मिलाया वो रोने लगी. एक्टर ने भी दरियादिली दिखाते हुए उसे गले लगा लिया. विक्की के फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वो एक्टर की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

 

 

विक्की ने शादी पर कही अपनी बात

आपको बता दें, विक्की कौशल अपनी एक्टिंग के अलावा उस वक्त और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गए जबसे उन्होंने कैटरीना कैफ से शादी की है. विक्की ने हाल ही में एक मैगजीन के एक फोटोशूट करवाया और इस दौरान अपनी शादी और कैटरीना के बारें बहुत कुछ बातें की. इंटरव्यू के दौरान जब विक्की से कहा गया- क्या आप अपनी शादी के दिन से अपना पसंदीदा पल हमारे साथ साझा कर सकते हैं? तो विक्की ने हंसते हुए जवाब दिया, 'यह सब केवल एक पल का नहीं है'.

'खुद को मानते हैं लकी'

‘हेलो इंडिया’ मैगजीन के साथ बातचीत में विक्की कौशल वाइफ कैटरीना की तारीफ करते हुए कहा था कि वह कैटरीना कैफ को पत्नी के रूप में पाकर खुद को धन्य महसूस करते हैं. कैटरीना उनकी लाइफ के हर पहलू में एक खास प्रभाव डालती हैं. खुद को भाग्यशाली कहते हुए उन्होंने ये भी कहा था कि कैटरीना के रूप में एक ऐसा जीवन साथी मिला जो बेहद समझदार, बुद्धिमान और दयालु व्यक्ति है. जिनसे वह हर दिन उनसे बहुत कुछ सीखते रहते हैं.

विक्की कैटरीना की फिल्में

अब कैट-विक्की के काम की बात करें तो, विक्की कौशल की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं. उन्हें आखिरी बार ‘सरदार उधम सिंह’ में देखा गया था. हालांकि आने वाले दिनों में फिल्म ‘सैम बहादुर’ में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​के साथ देखा जाएगा. इसके बाद ‘गोविंदा नाम मेरा’ में कियारा आडवाणी के साथ देखे जाएंगे. वहीं कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर-3 में देखी जाएंगी.

यह भी पढ़ें- बच्चों के साथ नहीं देख सकते ये फेमस वेब सीरीज, गालियों के साथ बोल्ड सीन की है भरमार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news