Box Office: दो महीने बाद भी 'उरी' का जलवा बरकरार, 250 करोड़ से बस इतनी दूर है कमाई

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का लगातार बॉक्स ऑफिस पर बना यह दबदबा बता रहा है कि फिल्म जल्द ही 250 करोड़ का आंकड़ा दर्ज करके बिगेस्ट हिट क्लब में अपनी जगह बना लेगी

Box Office: दो महीने बाद भी 'उरी' का जलवा बरकरार, 250 करोड़ से बस इतनी दूर है कमाई

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर साल की शुरुआत से ही लगातार विक्की कौशल का जांबाज फौजी अंदाज छाया हुआ है. 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जहां फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन 50 करोड़ का आंकड़ा दर्ज किया था. इसके बाद से ही यह फिल्म लगातार रिकॉड्स तोड़ने में लगी हुई है. अब इस फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का लगातार बॉक्स ऑफिस पर बना यह दबदबा बता रहा है कि फिल्म जल्द ही 250 करोड़ का आंकड़ा दर्ज करके बिगेस्ट हिट के क्लब में अपनी जगह बना लेगी.

विक्की कौशल की फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' 250 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के करीब पहुंच गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 11 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने सोमवार को 240 करोड़ रुपये की कमाई कर ली और अब उसने सिंबा को भी पीछे छोड़ दिया है.

Box Office के बाद 'उरी' का IMDb लिस्ट पर कब्जा, टॉप 5 में बनाई जगह

उन्होंने ट्वीट कर कहा, "उरी ने भारत में अब तक 240.38 करोड़ रुपये की कमाई की है और उसकी नजरें 250 करोड़ रुपये पर लगी हुई है." 

एक अन्य ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने कहा, " 'उरी' अब 'दंगल', 'पीके', 'संजू' और बाहुबली-2 के क्लब में शामिल हो गई है. भारत में 'टाइगर जिंदा है', 'बजरंगी भाईजान' और 'पद्मावत' को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में गिना जाता है." 

Box Office: कायम है 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का जलवा, आज पार करेगी 150 करोड़!

उन्होंने आईएएनएस से कहा, "बाहुबली को गिना जाए तो उरी, भारत में दसवीं सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म है. अन्यथा, यह नौवें स्थान पर है. इस फिल्म ने अब तक 240 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिससे यह दूसरा स्थान है." 

आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म 2016 में उरी हमले के जवाब में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है.

Box Office पर 'उरी' ने रचा इतिहास, चौथे हफ्ते में दी इन बड़ी फिल्मों को जबरदस्त टक्कर

इतना ही नहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस ही नहीं बल्कि टॉप क्रिटिक्स की लिस्ट में भी सबसे ऊपर है. इसी बीच इस फिल्म ने IMDb की टॉप रेटेड इंडियन फिल्म्स की लिस्ट में भी जगह बना ली है. 

कहना गलत नहीं होगा कि विक्की कौशल के फौजी अवतार ने देखने वालों का ऐसा दिल जीता कि फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही. पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ने लगातार अपना सिक्का जमाए रखा रखा है. असल घटना पर बनी यह फिल्म दर्शकों को खासी पसंद आ रही है. डायरेक्टर आदित्‍य धर की फिल्म 'उरी' में विक्की कौशल के अलावा मोहित रैना, यामी गौतम, परेश रावल, कृति कुल्‍हारी, स्‍वरूप संपत और रजित कपूर मुख्य किरदार में हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें