VIDEO: इस बच्चे ने अपने डांस से किया सबको इमोशनल, सामने आकर गले से लगाए लोग
Advertisement

VIDEO: इस बच्चे ने अपने डांस से किया सबको इमोशनल, सामने आकर गले से लगाए लोग

जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

लड़के ने अपनी परफॉर्मेंस से वहां खड़े सभी लोगों को भावुक कर दिया (फोटो- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक छोटे से बच्चे द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, हालांकि इस वीडियो को 30 दिसंबर 2017 यानी 4 महीने पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था, लेकिन लोगों को इस बच्चे का डांस इतना ज्यादा पसंद आया है कि वे अब तक इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. 

  1. अब तक इस वीडियो को 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है
  2. वीडियो में बच्चे ने सलमान के गाने 'तेरे नाम' पर जबरदस्त डांस किया
  3. लोगों को बेहद पसंद आ रहा है इस छोटे से बच्चे का डांस

18 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
बता दें, अब तक इस वीडियो को 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे, सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

'तेरे नाम' पर किया जबरदस्त डांस
इसी क्रम में इंटरनेट पर एक बच्चे का डांस अपलोड किया गया और उनके टैलेंट को सबके सामने प्रस्तुत किया गया. बता दं, इस वीडियो को Manjil Parajuli नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. इस वीडियो एक बच्चा सलमान खान के गाने 'तेरे नाम' पर जबरदस्त डांस करता हुआ नजर आ रहा है, जिसे लोग अब तक काफी पसंद कर रहे हैं.

यह तो हम सब जानते हैं कि 15 अगस्त 2003 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' एक बहुत ही इमोशनल मूवी थी, और वीडियो में डांस कर रहे लड़के ने 'तेरे नाम' के टाइटल सॉन्ग पर अपनी परफॉर्मेंस से वहां खड़े सभी लोगों को भावुक कर दिया, यहां तक कि वहां मौजूद कुछ लड़कियां तो उस बच्चे को गले से लगाते हुए देखी गईं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news