VIDEO: एक फैन ने घर के मंदिर में सजाई Sonu Sood की तस्वीर, एक्टर को कहनी पड़ी ये बात

हाल में सोनू सूद के एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भगवान की अन्य तस्वीरों के साथ सोनू सूद की तस्वीर भी रखी नजर आ रही है. लोग उन्हें भगवान मानने लगे हैं, पर एक्टर का कुछ और ही कहना है.

VIDEO: एक फैन ने घर के मंदिर में सजाई Sonu Sood की तस्वीर, एक्टर को कहनी पड़ी ये बात
सोनू सूद (फोटो साभार)

नई दिल्लीः लॉकडाउन के समय एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रवासी मजदूरों और जरूरत मंदों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. तब उन्होंने अलग-अलग राज्यों में प्रवासियों को घर पहुंचाने के लिए कई तरह की सुविधाओं की व्यवस्था की थी. 

मदद करने के लिए रहते हैं तैयार
एक्टर से जरूरत मंद लोग जब भी सोशल मीडिया के जरिये मदद मांगते हैं, वह उनकी हर संभव मदद भी करते हैं. वह ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर सकें, इसलिए वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव भी रहते हैं.

मंदिर में लगाई तस्वीर
सोनू अपनी दरियादिली की वजह से लोगों के दिलों में बस गए हैं. कई लोगों के लिए वह भगवान से कम नहीं हैं. हाल में एक्टर के फैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भगवान की अन्य तस्वीरों के साथ सोनू सूद की तस्वीर भी दिख रही है.

ये भी पढ़ेंः कश्मीरा शाह का फिर सामने आया बोल्ड अवतार, देखें होश उड़ा देने वाली PHOTOS
 
जब एक्टर ने यह वीडियो देखा, तो उन्होंने इसे अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया. सोनू ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'मेरी जगह यहां नहीं .. सिर्फ आपके दिलों में होनी चाहिए.'

 

खुद को नहीं मानते मसीहा
इस दौरान, सोनू की ऑटोबायोग्राफी का नाम तय हो गया है. इसको टाइटल दिया गया है- 'आई एम नो मसीहा ( I am no Messiah). एक्टर बताते हैं, 'लोग मेरे साथ काफी उदार रहे हैं और प्यार से मुझे मसीहा कह रहे हैं. लेकिन मैं मानता हूं कि मैं कोई मसीहा नहीं हूं. मैं सिर्फ वह करता हूं, जो मेरा दिल कहता है.'
सोनू की यह किताब दिसंबर में रिलीज होगी.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.