close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: यहां रहती हैं आलिया भट्ट, इस आलीशान फ्लैट की कीमत उड़ा सकता है आपके होश!

आलिया भट्ट ने इस फ्लैट को 2017 में खरीदा था और अब वह यहां अपनी बहन शाहीन के साथ इसमें रहने आ गई हैं.

VIDEO: यहां रहती हैं आलिया भट्ट, इस आलीशान फ्लैट की कीमत उड़ा सकता है आपके होश!
आलिया ने यूट्यूब की दुनिया में कदम रखा और अपना लॉगिंग चैनल 'आलियाबी' लॉन्च किया (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली आलिया भट्ट, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में यूट्यूब की दुनिया में कदम रखा और अपना लॉगिंग चैनल 'आलियाबी' लॉन्च किया, जिसमें अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर कर मुंबई के जुहू स्थित पॉश इलाके के अपने नए फ्लैट में जाने की जानकारी दी. अभिनेत्री ने इस फ्लैट को 2017 में खरीदा था और अब वह यहां अपनी बहन शाहीन के साथ इसमें रहने आ गई हैं. बता दें, आलिया के इस फ्लैट की कीमत 13 करोड़ है.

अपनी बहन के साथ रहती हैं फ्लैट में
आलिया ने शुक्रवार को अपना 'मूविंग डे ब्लॉग' अपलोड किया और इसके कैप्शन में लिखा, "अरे दोस्तो, इस वीडियो में मुझे अपने घर में देखिए! यहां शिफ्ट होने की पूरी प्रक्रिया शानदार अनुभव रही." अपने माता-पिता के घर से बाहर जाने और अपने दम पर सब कुछ करने के अपने अनुभव पर प्रकाश डालते हुए आलिया ने कहा, "अपने घर से बाहर जाना मेरे लिए एक बहुत ही विशेष अनुभव रहा, क्योंकि यह पहली बार था जब मैं अपने घर दूर, मेरे खुद के घर में जा रही थी.. शुरू में, मैं अकेले ही वहां रहने जा रही थी, फिर मैंने अपनी बहन को अपने साथ ले जाने का फैसला किया और वह खुश-खुशी राजी हो गई. उसने पार्ट-टाइम मेरे साथ और पार्ट-टाइम मां के साथ रहने का फैसला किया है."

पहले से ट्विटर और इंस्टाग्राम पर हैं एक्टिव
ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर आलिया पहले से एक्टिव थीं, इस माह की शुरुआत में उन्होंने खुद का यूट्यूब चैनल लांच किया. उन्होंने कहा था, "तो, मैं आज यहां हूं, क्योंकि मैं अपना यूट्यूब चैनल लांच कर रही हूं.. मैं इंस्टाग्राम और ट्विटर की दुनिया से इतर, अब यूट्यूब की दुनिया में आ रही हूं." किसी भी नेक काम की बात हो तो बॉलीवुड की सेलीब्रिटीज दिल-जान से अपना सहयोग देने में आगे नजर आते हैं. अब आलिया भट्ट की पहल के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने भी एक नेकी के काम में उनकी राह पकड़ ली है. जी हां! अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने आलिया भट्ट की पहल 'मी वार्डरोब इज सु वार्डरोब' (मीसु) के लिए अपने कुछ कपड़े दान किए हैं. 

सोनाक्षी के वार्डरोब के कपड़े 'साल्टस्काउट डॉट कॉम' पर चैरिटी नीलामी और बिक्री के लिए दो जुलाई से उपलब्ध हो चुके हैं. सोनाक्षी पहल में शामिल होने वाली दूसरी सेलेब्रिटी हैं. इस पहल का उद्देश्य बीइंग ह्यूमन-द सलमान खान फाउंडेशन के माध्यम से वंचितों की शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा का समर्थन करना है. आलिया ने एक बयान में कहा, "मीसु के माध्यम से, हम पुन: उपयोग और रिसाइकलिंग के बारे में जागरूकता बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि कपड़े कूड़े के ढेर में न डाले जाएं और कचरे को कम करने में मदद मिल सके." (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें