VIDEO: अर्पिता ने की सलमान की नकल, जैकलीन का टॉप मुंह में दबाकर लगाए ठुमके
Advertisement

VIDEO: अर्पिता ने की सलमान की नकल, जैकलीन का टॉप मुंह में दबाकर लगाए ठुमके

अर्पिता और आयुष शर्मा भी अपने बेटे अहिल का दूसरा जन्‍मदिन मनाने दुबई पहुंच गए, जहां सलमान अपनी पूरी टीम के साथ फिल्‍म 'रेस 3' की शूटिंग कर रहे हैं.

अर्पिता के बेटे अहिल दो साल के हो चुके हैं (फोटो- इंस्टाग्राम, वीडियो ग्रैब)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता के बेटे अहिल दो साल के हो चुके हैं. अहिल का दूसरा जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. इसमें कोई शक नहीं कि सलमान अपनी बहन अर्पिता के बेटे अहिल पर अपनी जान छिड़कते हैं. ऐसे में अर्पिता और आयुष शर्मा भी अपने बेटे अहिल का दूसरा जन्‍मदिन मनाने दुबई पहुंच गए, जहां सलमान अपनी पूरी टीम के साथ फिल्‍म 'रेस 3' की शूटिंग कर रहे हैं. अब अहिल के इस बर्थडे के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

  1. अहिल के इस बर्थडे के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं
  2. जैकलीन फर्नांडिस के साथ अर्पिता जमकर थिरकती हुई नजर आ आईं
  3. दुबई में सलमान खान के साथ मनाया गया अहिल का दूसरा जन्मदिन

जैकलीन के साथ जमकर थिरकीं अर्पिता
ऐसे में एक और वीडियो निकलकर सामने आया है, जिसमें अर्पिता और जैकलीन फर्नांडिस जमकर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में अर्पिता बिलकुल सलमान के तरह डांस करती हुई देखी जा सकती हैं. दरअसल, अर्पिता सलमान की फिल्म 'किक 2' के गाने 'जुम्मे की रात है' गाने पर डांस कर रही हैं. अगर आपको यह गाना याद हो तो आपको पता होगा कि सलमान इस गाने पर जैकलीन के कपड़े मुंह में दबाकर डांस कर रहे थे.

 

Jumme ki Raat with #arpitakhansharma Dance with #JacquelineFernandez At #ahil Birthday Party FOLLOW @instantfilmygyan #instantfilmygyan #khanfamily #happybirthdayahil

A post shared by INSTANT FILMYGYAN FANS CLUB (@instantfilmygyan) on

अब इसी गाने पर अर्पिता ने भी अपने भाई की तरह जैकलीन के टॉप को मुंह में दबाकर डांस किया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. बता दें, अहिल के जन्‍मदिन की पार्टी में सलमान खान के परिवार और आयुष शर्मा के माता-पिता के अलावा 'रेस 3' की कास्‍ट भी नजर आई. अहिल के बर्थडे की इस पार्टी में जहां अर्पिता जैकलीन के साथ डांस करती हुई नजर आईं, वहीं सलमान खान और बॉबी देओल भी मस्‍तीभरे अंदाज में थिरकते दिखे.
 
पिछले साल अबु धाबी में हुई थी पार्टी
गौरतलब है कि सलमान अक्‍सर अहिल के साथ अपनी मस्‍ती के वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं. पिछले साल भी अहिल के पहले बर्थडे पर सलमान अपनी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रहे थे. लेकिन भांजे के बर्थडे के लिए वह सबकुछ छोड़ ऑस्ट्रिया से सीधे मालद्वीप पहुंचे. अबु धाबी में हुई इस पार्टी में अहिल के बर्थडे का एक बहुत बड़ा केक काटा गया, जो अहिल पसंद का था और इस पर उसके पसंदीदा खिलौने भी नजर आ रहे थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news