...तो इस वजह से रितेश देशमुक के गणपति हैं सबसे खास, देखें वीडियो

रविवार को रितेश देशमुख ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खुद इको फ्रेंडली गणपति बनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में गणपति बप्पा के लिए बनाए गए साफा को रितेश ने किसानों को समर्पित किया है. इस वीडियो के जरिए रितेश ने बताया कि वह खुद भी एक किसान के बेटे हैं.

...तो इस वजह से रितेश देशमुक के गणपति हैं सबसे खास, देखें वीडियो
गणेश चतुर्थी पर रितेश देशमुख ने खुद बनाए बप्पा (स्क्रीनग्रेब)

नई दिल्ली: जैसा की आप सभी जानते हैं 25 अगस्त को गणेश चतुर्थी का त्योहार सभी जगह काफी धूमधाम से मनाया गया था, लेकिन इस त्योहार को लेकर खास उत्साह महाराष्ट्र में देखने को मिलता है और इस त्योहार को बॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी सितारें भी काफी उत्साह से मनाते हैं. इस बार भी इस अवसर पर बॉलीवुड के सितारों की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चित रहीं. इतना ही नहीं बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी ने इस अवसर पर एक पार्टी आयोजित की थी जिसमें सभी सितारें शामिल हुुए थे. हालांकि, इन सबमें सबसे अलग गणपति रितेश देशमुख के हैं.

यह भी पढ़ें: इन फिल्मों के जरिए बॉलीवुड ने भी पर्दे पर उतारा है 'तीन तलाक' का दर्द

दरअसल, रविवार को रितेश देशमुख ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खुद इको फ्रेंडली गणपति बनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में गणपति बप्पा के लिए बनाए गए साफा को रितेश ने किसानों को समर्पित किया है. इस वीडियो के जरिए रितेश ने बताया कि वह खुद भी एक किसान के बेटे हैं. हालांकि, रितेश द्वारा बनाए गए गणपति बेहद खूबसूरत हैं और रितेश ने इस वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है.

वीडियो को शेयर करते ही इस पर लाइक्स का जमावड़ा लग गया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें