VIDEO बिग बॉस 12: इस दुश्मनी का क्या होगा अंजाम, श्रीसंत और रोमिल में हुई मार-धाड़!
Advertisement

VIDEO बिग बॉस 12: इस दुश्मनी का क्या होगा अंजाम, श्रीसंत और रोमिल में हुई मार-धाड़!

बहुत लंबे समय से श्रीसंत और रोमिल के बीच कुछ दरार नजर आ रही थी, लेकिन रविवार को हुआ कुछ ऐसा जिसके बारे में किसी ने सोचा ही नहीं था

बहुत दिन से था मनमुटाव, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

नई दिल्ली. इन दिनों 'बिग बॉस' के घर का माहौल कुछ ठीक नजर नहीं आ रहा, जिसे देखो एक दूसरे से झगड़ने पर आमादा है. वहीं श्रीसंत की बात करें तो उनके लिए सीक्रेट रूम से आने के बाद से ही गेम थोड़ा मुश्किल होता जा रहा है. क्योंकि जहां आते उनकी लड़ाई दीपिका से हुई तो वहीं सुरभी के साथ भी कई बार उनकी बहस होते नजर आई है. बहुत लंबे समय से श्रीसंत और रोमिल के बीच कुछ दरार नजर आ रही थी, लेकिन रविवार को हुआ कुछ ऐसा जिसके बारे में किसी ने सोचा ही नहीं था. जी हां दोनों के बीच रविवार को दिखाए जाने वाले शो में हाथा पाई होने जा रही है. 

 

fallback
बहुत दिन से था दोनों में मनमुटाव, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

 

रोमिल और श्रीसंत ने लगाए एक दूसरे पर आरोप 
इन दोनों का झगड़ा एक दूसरे पर आरोप लगाने से शुरू होता नजर आ रहा है. जिसमें रोमिल कहते हैं कि श्रीसंत किसी से दोस्ती के लायक नहीं वहीं श्रीसंत कहते हैं कि वह पहले दिन से रोमिल को भाई की तरह ट्रीट करने की कोशिश कर रहे हैं. दरअसल 'बिग बॉस' ने आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है जिसमें सुलतानी अखाड़ा टास्क में ये दोनों कंटेस्टेंट्स खड़े नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर समझा जा सकता है कि आज का शो एक मेहमान की विदाई के साथ और भी बहुत सा सस्पेंस लेकर आ रहा है. 

 

कौन कहेगा घर को अलविदा
बता दें कि अब एक बार फिर घर के सभी सदस्य 'वीकेंड का वार' झेलने के लिए तैयार हैं. ऐसे में इस हफ्ते बेदखल करने के लिए करणवीर, ऋषि, जसलीन, सबा, सौरभ और उर्वशी के नाम नोमिनेशन में शामिल हैं. अब देखना यह होगा कि इनमें से एक के बाहर होने वाली अगली कमजोर कड़ी कौन साबित होता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news