Bigg Boss 12: सपना चौधरी ने घर में बिखेरा जलवा, डांस पर मोहित हुआ यह कंटेस्टेंट
Advertisement

Bigg Boss 12: सपना चौधरी ने घर में बिखेरा जलवा, डांस पर मोहित हुआ यह कंटेस्टेंट

गुरुवार को सबकी उम्मीदों से परे घरवालों को मिला मेहमान सपना चौधरी का साथ, डांस भी हुआ, मस्ती की महफिल भी जमी 

सबका जीता दिल, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

नई दिल्ली. 'बिग बॉस 12' के घर में वैसे तो कई मेहमान आते रहते हैं लेकिन कुछ मेहमान ऐसे आते हैं जो पूरे घर का माहौल ही बदल कर रख देते हैं. एक ऐसी ही पॉजिटिव एनर्जी के साथ घर में दाखिल हुईं 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट सपना चौधरी. भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी के बाद अब बॉलीवुड पर भी कमाल करने जा रही हैं. इस हरियाणवी गर्ल का डांसिंग स्टाइल कुछ इस तरह से जुदा है कि डांस देखकर किसी का भी मुंह खुला रह जाए, तो हमारे इस सीजन के कंटेस्टेंट्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. 

दीवाली के मौके पर पहले पिछले सीजन की विनर शिल्पा शिंदे और मास्टर माइंड विकास गुप्ता ने घर के सदस्यों के बीच पहुंचकर और टास्क में हिस्सा लेकर सबको सरप्राइज दिया तो वहीं अब सपना चौधरी ने 'बिग बॉस' के घर में एंट्री लेकर सबको चौंका दिया. इस मौके पर सपना ने बेहद खूबसूरत डांस भी घर वालों के सामने पेश किया. जिसे देखकर रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर की आंखें फटी और मुंह खुला रह गया.  

fallback
सपना ने डांस से जीता सबका दिल, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

सपना चौधरी ने अपने सबसे मशहूर गाने 'तेरी आंख्या को यो काजल...' गाने पर डांस किया. इस गाने को सुनते ही बिग बॉस में मौजूद घर के सदस्य बिल्कुल क्रेजी से हो जाते हैं और जब वह उन्हें एक्टिविटी एरिया में देखते हैं तो सभी कंटेस्टेंट खुशी से नाचना शुरू कर देते हैं.

 

जल्द होगी फिल्म रिलीज 
बता दें कि सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11' में दर्शकों का काफी प्यार पाया था. वहीं बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उन्हें बॉलीवुड में भी जोरदार एंट्री मिली थी. फिल्म 'नानू की जानू' और 'वीरे दी वेडिंग' में आइटम सॉन्ग कर चुकी सपना की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. 

 

fallback

बॉलीवुड में दस्तक दे चुकी सपना के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि सपना की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' इस साल के खत्म होने से पहले ही रिलीज होने जा रही है. बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही सपना ने इस फिल्म का पोस्टर बुधवार को अपनी सोशल मीडिया साइट पर शेयर किया है. यह फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. इस पोस्टर की टैग लाइन भी बड़ी कूल है जिसमें लिखा है, 'पक्की यारी कभी न हारी'.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news