VIDEO: शिल्पा शेट्टी की तस्वीर खींचने पहुंचे थे फोटोग्राफर्स, बाउंसरों ने जमकर पीटा
Advertisement

VIDEO: शिल्पा शेट्टी की तस्वीर खींचने पहुंचे थे फोटोग्राफर्स, बाउंसरों ने जमकर पीटा

 इस घटना के तुरंत बाद फोटोग्राफरों ने मुंबई के खार पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई और शुक्रवार सुबह दोनों बाउंसरों को अरेस्ट कर लिया गया.

जब शिल्पा होटल के बाहर निकले लगीं तो कुछ फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें खींचने लगे (फोटो- यूट्यूब/इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: एक होटल के कुछ बाउंसरों ने मिलकर दो फोटोग्राफरों की जमकर पिटाई कर दी. वजह सिर्फ यह थी कि दोनों फोटोग्राफर मुंबई स्थित उस होटल में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की फोटो खींचने वहां पहुंचे थे, जहां शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ उस होटल में डिनर करने पहुंची थीं.

  1. शिल्पा अपने पति के साथ उस होटल में डिनर करने पहुंची थीं.
  2. फोटोग्राफरों ने मुंबई के खार पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई.
  3. शुक्रवार सुबह दोनों बाउंसरों को अरेस्ट कर लिया गया.

हालांकि इस घटना के तुरंत बाद फोटोग्राफरों ने मुंबई के खार पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई और शुक्रवार सुबह दोनों बाउंसरों को अरेस्ट कर लिया गया.

यह भी पढ़ें- अपना पहला गेम शो ला रहीं है शिल्पा शेट्टी, जानें क्या है खासियत

इस घटना का एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह घटना गुरुवार देर रात घटी है, जब शिल्पा राज कुंद्रा के साथ मुंबई के खार स्थित एक होटल में डिनर के लिए गए थे. जब वे बाहर निकले तो कुछ फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें खींचने लगे. इसी बीच होटेल के दो बाउंसर बीच में आ गए और उन्हें ऐसा करने के लिए मना किया, लेकिन फोटोग्राफर्स ने उनकी बात नहीं मानी. बस यहीं दोनों के बीच झड़प हो गई और फिर बाउंसरों ने फोटोग्राफरों की पिटाई कर दी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news