VIDEO: इतनी कमजोर हुईं कॉमेडियन भारती सिंह, व्हील चेयर पर आई शूट पर
Advertisement

VIDEO: इतनी कमजोर हुईं कॉमेडियन भारती सिंह, व्हील चेयर पर आई शूट पर

बीते दिनों में 3 बार हो चुकी हैं बहुत ज्यादा बीमार, लेकिन तब भी कर रही हैं काम 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम @cineriser

नई दिल्ली. इन दिनों कॉमेडियन भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर भारती के फैंस खासे सदमें में हैं, लेकिन वीडियो देखने वाले लोग भारती के मेहनती होने पर गर्व भी कर रहे हैं. इस वीडियो में कॉमेडी क्वीन भारती व्हील चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं. चेहरे से भी भारती काफी डल नजर आ रही हैं. इसमें टीवी एक्टर रित्विक धनजानी भारती की व्हील चेयर को चलाने में मदद करते दिख रहे हैं. 

भारती इतनी कमजोर नजर आ रही हैं कि वह कैमरे की तरफ देखकर चाहकर भी मुस्करा नहीं पा रही हैं. बड़ी मुश्किल से वह हाथ उठाकर मीडिया को सब ठीक होने का इशारा करती हैं. बता दें कि भारती इन दिनों 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के प्रोमो की शूटिंग पूरी कर रही हैं. खबरों की माने तो काफी समय से लिगामेंट की परेशानी का सामना करने वाली भारती को 2 दिन पहले ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया है. उनकी सर्जरी हुई है जिसके चलते वह अपने पैरों पर खड़ी होने में भी ज्यादा सक्षम नहीं हैं. फिर भी वह अपना शूटिंग शड्यूल पूरा कर रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Watch the video till the endndustries

A post shared by CineRisern

सूत्रों की माने तो अपनी सर्जरी के कारण वह करीब 1 हफ्ते तक व्हीलचेयर पर ही रहेंगी. याद दिला दें कि भारती 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 की शूटिंग के दौरान स्टंट करते समय इन्जर्ड हुई थी. तभी से उन्हें यह परेशानी लगातार बनी हुई है. शायद इस सर्जरी के बाद भारती को इस तकलीफ से आराम मिल जाए. 

fallback

यह बात भी गौरतलब है कि पिछले कुछ ही दिनों में सबको हंसाने वाली इस कॉमेडी स्टार की बीमारी की खबरें कई बार सामने आ चुकी हैं. पिछले ही दिनों 'बिग बॉस' में पति के साथ जाने की खबरों के बीच ही भारती और उनके पति हर्ष को डेंगू होने की खबर आई सामने आई थी. 20 दिन में ये दूसरी बार है जब भारती हॉस्पिटल में एडमिट हुईं. याद दिला दें कि पिछले साल जून में भी भारती सिंह को पेट दर्द की शिकायत पर कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा था. उन्हें गालब्लेडर स्टोन की प्रॉब्लम थी, जिसे सर्जरी से निकाला गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news