VIDEO: मशहूर सिंगर और रैपर MD KD पर हुआ जानलेवा हमला, स्टेज शो करने आए थे दिल्ली

हमले में दोनों सिंगर और ड्राइवर बाल-बाल बच गए. पुलिस ने एमडी (MD) और डीके (KD) के शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

VIDEO: मशहूर सिंगर और रैपर MD KD पर हुआ जानलेवा हमला, स्टेज शो करने आए थे दिल्ली
प्रोग्राम के बाद जब दोनों स्टेज से उतर अपने कार में बैठे, तभी अचानक उनके कार पर हमला किया गया.

नई दिल्ली: साउथ वेस्ट दिल्ली के आरके पुरम थाने इलाके स्थित आत्मा राम कॉलेज में गुरुवार शाम 2 हरयाणवी सिंगर पर अज्ञात लोगों द्वारा अचानक हमला किया गया. हमले में दोनों सिंगर और ड्राइवर बाल-बाल बच गए. पुलिस ने एमडी (MD) और डीके (KD) के शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, ऑडी कार के टूटे हुए शीशे से साफ पता चलता है कि हमला जानलेवा था. बता दें, साउथ वेस्ट दिल्ली के आरके पुरम थाने इलाके के आत्मा राम कॉलेज में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें एमडी और केडी को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था. 

MD KD

समय और कार्यक्रम के अनुसार दोनों ही कॉलेज पहुंचे और अपना दमदार परफॉर्मेंस दिया. वहीं, प्रोग्राम के बाद जब दोनों स्टेज से उतर अपने कार में बैठे, तभी अचानक उनके कार पर हमला किया गया. जब तक दोनों कुछ समझ पाते बदमाशों ने ताबड़तोड़ कार पर पत्थरबाजी शुरु कर दी, जिससे कार के शीशे टूट गए. गनीमत ये रही कि कार में बैठा ड्राइवर समेत दोनों सिंगर बाल-बाल बच गए. दोनों को मामूली से खरोंचे आईं. हमले के तुरंत बाद पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी करवाई करते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 

MD KD

"देसी देसी न बोला कर छोड़ी रे" गाने से देशभर में मशहूर हुए हरयाणवी सिंगर और रैपर MD यानी मन्नू दवन और KD यानी कुलबीर डानोदा तो वैसे कई हरयाणवी गाने गा चुके हैं. कॉलेज में हुए अचानक इस हमले पर एमडी और केडी साफ-साफ कह रहे हैं कि हजारों लड़कों और लड़कियों के बीच तेज से मात्र 50 फुट दूरी पर ये हमला हुआ. उन्होंने बताया कि हमला बहुत ही अचानक हुआ. वहीं, पुलिस ने पीड़ित के बयान पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. उनका दाबा है कि वह जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ लेंगे. 

(रिपोर्ट- अभिषेक नयन)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें