close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: कुछ इस तरह टॉम ऑल्टर ने किया था फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन!

यश मिश्रा ने टॉम ऑल्टर के साथ 'अपनी तो पाठशाला' नाम के एक टीवी शो में काम किया है. 

VIDEO: कुछ इस तरह टॉम ऑल्टर ने किया था फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन!
टॉम ऑल्टर का शुक्रवार को निधन हो गया. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अक्सर कई सितारें फेयरनेस क्रीम का प्रचार और विज्ञापन करते हैं, लेकिन इस तरह के विज्ञापनों के लिए उन्हीं सितारों को चुना जाता है जो दिखने में गौरे होते हैं. हालांकि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता टॉम ऑल्टर ऐसे बिलकुल नहीं हैं. जिस तरह कई सितारे बड़े-बड़े मंचो पर दिखाते हैं कि उनकी सोच कितनी बड़ी है, लेकिन कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जो केवल बड़ी-बड़ी बातें करते ही नहीं बल्कि उन्हें फॉलो भी करते हैं. इसी तरह के एक्टर थे टॉम ऑल्टर. शुक्रवार को उनका मुंबई में अपने घर पर निधन हो गया. 

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने इस तरह किया टॉम ऑल्टर को याद, कई अन्य सितारों ने भी किया ट्वीट

इसी दौरान हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम ने उनके साथ काम कर चुके कलाकारों से बात करने की कोशिश की. इसी सिलसिले में उनकी बात यश मिश्रा से हुई, जिन्होंने टॉम ऑल्टर के साथ 'अपनी तो पाठशाला' नाम के एक टीवी शो में काम किया है. उन्होंने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि वह एक वर्सेटाइल एक्टर थे. इसके अलावा यश ने उनका एक वीडियो भी शेयर किया. इसमे वह फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने वाले अभिनेताओं पर तंज कसते दिख रहे हैं. यहां देखें वीडियो-

टॉम ऑल्टर की इस वीडियो को देख साफ पता चल रहा है कि वह शूटिंग या रिहर्सल के वक्त किस तरह से अपने साथियों के साथ मस्ती-मजाक भी करते थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें