close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: इंटरनेट स्टार रानू मंडल ने रिकॉर्ड किया अपना पहला दुर्गा पूजा सॉन्ग

बताया जा रहा है कि यह गाना रानू ने मुंबई जाने से पहले यानी बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही रिकॉर्ड किया था.

VIDEO: इंटरनेट स्टार रानू मंडल ने रिकॉर्ड किया अपना पहला दुर्गा पूजा सॉन्ग
यह एक बंगाली पूजा थीम गीत था (फोटो साभारः रानू मंडल, फेसबुक)

नई दिल्ली: इंटरनेट स्टार रानू मंडल (Ranu Mondal) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी आवाज के कारण छाई हुई हैं. अब खबर है कि उन्होंने कोलकाता में दुर्जा पूजा (दशहरा) के अवसर पर कोलकाता के स्टूडियो में एक गाना रिकॉर्ड किया है. बताया जा रहा है कि यह गाना रानू ने मुंबई जाने से पहले यानी बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही रिकॉर्ड किया था, लेकिन इस गाने को रानू ने मुंबई से वापस लौटने के बाद फाइनल टच दिया है. यह एक बंगाली पूजा थीम गीत था, जिसे एक युवा गायक संगीतकार बिजॉय सिल ने तैयार किया था. 

क्या रानू मंडल के बायोपिक की हो रही है तैयारी? फिल्म को लेकर लीक हुई ये जानकारी...

रानू ने कहा, 'मुझे गाना पसंद है और काश हर कोई इसे पसंद करता है और दुर्गा पूजा उत्सव के अर्थ को महसूस करता है.' वह इस तथ्य को स्वीकार करती हैं कि एक सच्चे गायक के रूप में उनकी शुरुआत कोलकाता में युवा संगीतकार बिजॉय सिल के साथ हुई थी, जो एक संगीतकार भी हैं. एक चाय बेचने वाले का बेटा बिजॉय सिल खुद एक टी स्टाल चलाता है, जहां वह चाय के साथ संगीत भी परोसता है.  

इस गीत को प्रीतम डे ने लिखा है. संगीतकार और सह गायक विजय कहते हैं, "यह गीत प्रीतम डे जिनके दिमाग की उपज है, इसे मुख्य रूप से दुर्गा की थीम पर आधारित उमा संगीत कहते हैं." रानू मोडल के बारे में बात करते हुए विजय मुस्कुराते हुए कहते हैं, "मैंने रानू को बॉलीवुड जाने से पहले ही जानता हूं. वह संगीत के साथ हमेशा अच्छी रहती हैं. यह गीत जल्द ही एक वीडियो के साथ जारी किया जाएगा, जिसमें रानू देवी दुर्गा के साथ दिखाई दे रही हैं." ऑनस्क्रीन पहली बार रानू इस वीडियो के जरिए अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें