VIDEO: देखिए जाह्नवी कपूर का मां 'श्रीदेवी' जैसा अवतार, बोलीं, 'पापा ने देखा तो...'
Advertisement
trendingNow1484825

VIDEO: देखिए जाह्नवी कपूर का मां 'श्रीदेवी' जैसा अवतार, बोलीं, 'पापा ने देखा तो...'

नए हेयरकट को लेकर एक्साइटेड हैं जाह्नवी कपूर, जानिए किस वजह से कटाने पड़े बाल 

VIDEO: देखिए जाह्नवी कपूर का मां 'श्रीदेवी' जैसा अवतार, बोलीं, 'पापा ने देखा तो...'

नई दिल्ली: फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं स्टार जाह्नवी कपूर को देखते ही उनकी मां श्रीदेवी का चेहरा सभी को याद आ जाता है. हालांकि मां बेटी का चेहरा मिलना कोई नई बात नहीं है लेकिन अब जाह्नवी ने अपनी मां के जैसा गेटअप रखकर सबको चौंका दिया है. किसी डॉल की तरह नए हेयर स्टाइल के चलते अब जाह्नवी पूरी तरह अपनी मां की कॉपी नजर आ रही हैं.  

यलो कलर की खूबसूरत ब्राइट शॉर्ट ड्रेस में जाह्नवी काफी सुंदर नजर आ रही हैं. उनका बात करने का अंदाज कई बार श्रीदेवी जैसा होता है ऐसे में शॉर्ट हेयर्स में वह पूरी तरह से नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर श्रीदेवी की तरह दिख रहीं हैं. 

fallback

क्योंकि डरीं जाह्नवी 
जहां हमें जाह्नवी का अंदाज खूबसूरत नजर आ रहा है तो वहीं जाह्नवी के लिए इस लुक के साथ अपने पापा बोनी कपूर के सामने जाने में डर लग रहा है. जाह्नवी ने इस वीडियो में बताया कि उनके हेयर कट को देखकर उनके पापा उन्हें मार डालेंगे. लेकिन तब भी उन्होंने अपने क्रेज के चलते यह हेयरकट लिया है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

We're prepping for the New Year with a bang . Check out our coverstar cosmoindia

A post shared by Cosmopolitan India on

बता दें कि जाहन्वी ने कॉस्मोपॉलिटन मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है. इस शूट के चलते उन्हें अपने बाल छोटे करवा लिए. जाह्नवी के इस नए लुक से उनके फैन्स इस तरह दीवाने हो चुके हैं कि उनका यह वीडियो अब वायरल हो रहा है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी एक बार फिर करण जोहर की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म ''तख्त'' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के चाचा अनिल कपूर के साथ रणवीर सिंह और विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं. वहीं हाल ही में जाह्नवी का एक महिला पायलेट वाला लुक भी सामने आया था. जिसमें अंदाजा लगाया गया था कि वह पहली महिला आईएएफ पायलेट गुंजन सक्सेना के रूप में नजर आने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news