VIDEO: जाह्नवी कपूर ने किया 'अंख लड जावे' पर बेले डांस, देखकर आप भी करेंगे तारीफ
Advertisement

VIDEO: जाह्नवी कपूर ने किया 'अंख लड जावे' पर बेले डांस, देखकर आप भी करेंगे तारीफ

जाह्नवी कपूर एक बेहतरीन डांसर हैं लेकिन वह अब अपने डांस को और भी परफेक्ट बनाने के लिए दिल जान से मेहनत कर रही हैं, उनकी इस डांस रिहर्सल का एक वीडियो अब वायरल हो चला है.

VIDEO: जाह्नवी कपूर ने किया 'अंख लड जावे' पर बेले डांस, देखकर आप भी करेंगे तारीफ

नई दिल्ली: 'धड़क' फेम एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक बेहतरीन डांसर हैं लेकिन वह अब अपने डांस को और भी परफेक्ट बनाने के लिए दिल जान से मेहनत कर रही हैं. बीते महीने एक डांस रियलिटी शो के सेट से जाह्नवी का वीडियो सामने आया और जमकर वायरल हुआ वहीं अब जाह्नवी कपूर का एक बेले डांस रिहर्सल का वीडियो इंटरनेट पर वाहवाही लूट रहा है.   

इस ताजा वीडियो में जाह्नवी का लुक काफी नार्मल है. वह डांस के लिए कंफर्टेबल ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनका हर मूव इतना शार्प है कि वह किसी प्रोफेशनल बेले डांसर को भी मात दे सकती हैं. यह वीडियो जाह्नवी की मिरर इमेज दिखा रहा है. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो में जाह्नवी अपनी डांस ट्रेनर के साथ नजर आ रही हैं. वह 'लवयात्री' के हिट नंबर 'अख लड जावे' पर अपने जबरदस्त डांस मूव्स करती दिख रही हैं. यह गाना आयुष शर्मा और वरीना हुसैन पर फिल्माया गया है. 

जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन ने कसी कमर, इस दिन शुरु होगी 'दोस्ताना 2' की शूटिंग!

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी के पॉकेट में अभी कई फिल्में हैं. वह अपनी दो आगामी फिल्मों 'कारगिल गर्ल' आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक और हॉरर-कॉमेडी 'रूही अफज़ा' की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा, जान्हवी के पास कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2' भी है जिसमें भाई-बहन की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news