close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: भाई की सगाई में अपनी होने वाली भाभी के साथ कंगना ने किया जमकर डांस

कंगना की बहन रंगोली ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर इस सेरेमनी का वीडियो शेयर किया, जिसमें सभी पहाड़ी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

VIDEO: भाई की सगाई में अपनी होने वाली भाभी के साथ कंगना ने किया जमकर डांस
कंगना की आगामी फिल्म 'थलाइवी' है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत रनौत (Aksht Ranaut) की सगाई हरियाणा की गोरी ऋतु सांगवान (Ritu Sangwan) से हुई. अब इस सेरेमनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं, अब इस सेरेमनी का एक वीडियो भी सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है. दरअसल, कंगना की बहन रंगोली ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर इस सेरेमनी का वीडियो शेयर किया, जिसमें सभी पहाड़ी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

Kangana Ranaut brother engagement

वीडियो में रंगोली जहां सलवार सूट में नजर आ रही हैं, तो वहीं कंगना गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी में कहर बरपाती नजर आ रही हैं. वीडियो में कंगना परिवार के साथ झूमती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. आइए आप भी देखिए कंगना के भाई अक्षत रनौत की सगाई का यह वीडियो-

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' की तैयारी में व्यस्त चल रही हैं. उनकी यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता पर आधारित है. तमिल में 'थलाइवी' और हिंदी में 'जया' नामक इस फिल्म को दक्षिण के जाने-माने निर्देशकों में से एक एएल विजय निर्देशित कर रहे हैं. 'बाहुबली' और 'मणिकर्णिका' फेम लेखक के. वी. विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित इस फिल्म का बिब्री एंड कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें