कुंडली भाग्य, 18 जुलाई, फुल एपिसोड: प्रीता ने डॉ. सीमा को संजू से बचाया
Advertisement

कुंडली भाग्य, 18 जुलाई, फुल एपिसोड: प्रीता ने डॉ. सीमा को संजू से बचाया

संजू चाकू से प्रीता पर वार करने जा ही रहा होता है, तभी पीछे से करण आकर बचा लेता है. 

करण ने प्रीता को संजू से बचाया (फोटो सभारा : वीडियो ग्रैब/ZEE5)

नई दिल्ली : जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में बुधवार के एपिसोड की शुरुआत प्रीता और संजू से होता है, जिसमें प्रिता, संजू डॉ. सीमा को ले जाते हुए देख लेती है और उसे रोकने की कोशिश करती है. उसी दौरान संजू प्रीता को मारने के लिए आता है. प्रीता खुद को बचाने के लिए संजू से लड़ती है. जिसमें प्रीता को बहुत चोट लगती है. मगर फिर भी प्रीता हार नहीं मानती है और संजू के ऊपर शीशे का बोतल से प्रहार करती है.

इधर सरला मां को प्रीता के लिए बुरे सपने आते हैं. जिस के कारण वह बहुत परेशान हो जाती है और प्रीता को कॉल करने के लिए अपना फोन खोजती है. फोन नहीं मिलने के कारण सरला सृष्टि को बुलाती है. अपनी मां की आवाज सुनकर सृष्टि परेशान होकर पूछती है कि क्या हो गया है. मगर सरला रोते-रोते सीधे फोन मांग कर प्रीता को कॉल करने लगती है. तब सृष्टि अपनी मां को लूथरा हॉउस जाने के लिए कहती है.

इधर संजू अपना चाकू निकालकर पीछे से प्रीता पर वार करने की कोशिश करता है तभी करण आकर बचा लेता है. समीर सब के कमरे का लॉक खोल देता है. घर के सभी लोग बाहर आ जाते हैं और पूछते हैं कि यह क्या हो रहा है. पृथ्वी और शर्लिन दरवाजे के पीछे छुपकर सारा तमाशा देख रहे होते हैं और घर के सारे लोग को देखकर भाग जाते हैं. ऋषभ, करण और प्रीता से पूछता है कि यह क्या हुआ है और यह आदमी कौन है. करण सोचता है कि बिना सबूत के कुछ भी बोलेंगे तो यह लोग विश्वास नहीं करेंगे. इसीलिए वह झूठ बोलता है कि संजू, प्रीता को किडनैप करके ले जा रहा था तभी यह सब सामान बिखरा पड़ा है. यह सब सुनने के बाद करीना बुआ प्रीता की मां को कॉल करने लगती है ताकि प्रीता को लुथरा हॉउस से लेकर जा सकें. तभी करण अपनी बुआ को रोक लेता है. आगे क्या होगा जानने के लिए पढ़ते रहे हमारी खबरें.
    
यहां देखे 18 जुलाई का पूरा एपिसोड-

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news