VIDEO: जब माधुरी बनीं हवा-हवाई और इमोशनल हो गईं जाह्नवी कपूर
Advertisement

VIDEO: जब माधुरी बनीं हवा-हवाई और इमोशनल हो गईं जाह्नवी कपूर

इस डांस परफॉर्मेंस को देखकर ही लग रहा है कि माधुरी दीक्षित ने इसके लिए लंबे समय तक प्रेक्टिस करके पसीना बहाया है

VIDEO: जब माधुरी बनीं हवा-हवाई और इमोशनल हो गईं जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली: श्रीदेवी की अदाओं को कॉपी करना तो कौन नहीं चाहेगा. चुलबुली, गुदगुदाती सी वह एक शोख हसीना की तरह आज भी हर किसी के दिल में बसी हैं. इसलिए जब इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस एक इवेंट में शामिल हुईं तो हर किसी को बस श्रीदेवी याद आ रही थीं. 

वहीं थोड़ी देर में बिजली गिराती श्रीदेवी ने सामने आकर सबको इमोशनल कर दिया. जी हां हाल ही में हुए गोल्डन रोज अवार्ड में सुपरस्टार माधुरी दीक्षित ने कुछ इसी अंदाज में अपनी सीनियर एक्ट्रेस को ट्रब्यूट दिया. 

fallback

हर अदा बेमिसाल 
इस डांस परफॉर्मेंस को देखकर ही लग रहा है कि माधुरी दीक्षित ने इसके लिए लंबे समय तक प्रेक्टिस करके पसीना बहाया है. क्योंकि इस छोटे से आइटम को पेश करने में भी माधुरी ने श्रीदेवी के एक्सप्रेशंस को काफी करीब से कॉपी करने की कोशिश की है. इस डांस को देखते हुए श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी भी काफी इमोशनल नजर आ रही हैं. साथ ही ऐश्वर्या राय भी माधुरी को श्रीदेवी के गाने पर थिरकते देखकर हैरान हैं. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Legend~

A post shared by Kareena Kapoor FC kareenakapoortime on

बता दें कि माधुरी दीक्षित नेने ने लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड के तीसरे संस्करण में 1980 के दशक की अपनी समकालीन अभिनेत्री दिवंगत श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने की काफी तैयारी की थी. माधुरी ने श्रीदेवी के साथ दिग्गज अभिनेत्री हेमामालिनी और रेखा के सुपरहिट गानों पर जोरदार डांस किया था. लेकिन श्रीदेवी को श्रद्धांजली देना उन्हें सबसे ज्यादा अट्रेक्ट कर रहा था. 

fallback

माधुरी ने कहा, 'जब मुझसे इस परफॉर्मेंस के लिए संपर्क किया गया तो मैं बहुत खुश और उत्साहित हो गई. यह देखते हुए कि यह पुरस्कार 'हीफॉरशी' अभियान के समर्थन में है, मुझे लगता है कि यह वक्त महिलाओं के लिए, विशेषकर बॉलीवुड कलाकारों के लिए है कि वे एक दूसरे के साथ एकजुटता व्यक्त करें.' 

गौरतलब है कि जिस कार्यक्रम में फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की मां श्रीदेवी को श्रद्धांजली दी गई उसी स्टेज पर जाह्नवी ने भी अपने को-स्टार ईशान खट्टर के साथ एक परफॉर्मेंस दी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news