close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: इस कंटेस्टेंट की दर्दनाक कहानी सुनकर फूट-फूटकर रोने लगीं नेहा कक्कड़

'इंडियन आइडल' इस सीजन में अनु मलिक, विशाल ददलानी और नेहा कक्कर जज के रूप में नजर आ रहे हैं. तीनों जजों को अभिनाश की आवाज बेहद पसंद आई और वह अगले राउंड के लिए सेलेक्ट हो गए.

VIDEO: इस कंटेस्टेंट की दर्दनाक कहानी सुनकर फूट-फूटकर रोने लगीं नेहा कक्कड़
अभिनाश ने ऑडिशन राउंड में 'तू न जाने आस पास है खुदा' गाकर सभी को भावुक कर दिया (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: इन दिनों टीवी पर रियलिटी शो की मानों बाढ़ सी आ चुकी है. डांस से लेकर सिंगिंग तक हर टीवी चैनेल का अपना रियलिटी शो चल रहा. ऐसे में रियलिटी शो के ऑडिशन राउंड में भाग लेने आए प्रतिभागियों की ऐसी-ऐसी कहानियां हमारे सामने आती हैं, जो न सिर्फ वहां बैठे जजों को भावुक कर देती है बल्कि घर में बैठकर टीवी देख रहे दर्शकों की आंखें भी नम हो जाती हैं. ऐसा ही एक एपिसोड पिछले हफ्ते शुरू किया गया 'इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11)' में देखने को मिला. चैनल द्वारा इस एपिसोड के एक वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बता दें, 'इंडियन आइडल' इस सीजन में अनु मलिक, विशाल ददलानी और नेहा कक्कर जज के रूप में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक अभिनाश नाम का लड़का ऑडिशन देने आता है, जो देख नहीं सकता और इसी वजह से उसने सुसाइड करने की भी कोशिश की थी. उसका चेहरा जला हुआ है और वह आंखों में काला चश्मा डाले हुए ऑडिशन देने जब आता है, तो नेहा उसके चेहरे के बारे में पूछती है. अभिनाश बताता है कि वह देख नहीं सकता इसलिए उसने खुद को जलाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी. उसने कहा कि वह अपने पिता के लिए बोझ नहीं बनना चाहता था इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया.

अभिनाश की कहानी सुनकर नेहा खुद को रोक नहीं पाई, और उनके आंखों से आंसू निकल पड़े. जब अभिनाश ने गाना गाना शुरू किया तब से लेकर अभिनाश के गाने के अंत तक वह रोती रहीं. नेहा का कहना था कि वह अभिनाश की कहानी को एमेजिन कर ली थीं. अभिनाश ने ऑडिशन राउंड में 'तू न जाने आस पास है खुदा' गाया. तीनों जजों को अभिनाश की आवाज बेहद पसंद आई और वह अगले राउंड के लिए सेलेक्ट हो गए.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें