माहिरा खान का स्‍मोकिंग Video हुआ वायरल, Twitter पर भिड़े पाकिस्‍तानी
Advertisement

माहिरा खान का स्‍मोकिंग Video हुआ वायरल, Twitter पर भिड़े पाकिस्‍तानी

सोशल मीडिया पर माहिरा खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं.

माहिरा खान, फिल्‍म 'रईस' में नजर आ चुकी हैं. (फोटो साभार DNA)

नई दिल्‍ली: पिछले साल फिल्‍म 'रईस' में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान नजर आईं. हालांकि इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए माहिरा भारत नहीं आईं, लेकिन तभी से वह लगातार खबरों में बनी हुई हैं. पिछले साल रणबीर कपूर के साथ विदेश में सड़क पर सिगरेट के कश लगाती माहिरा के फोटो वायरल हुए थे और अब एक बार फिर वह अपनी सिगरेट की लत के चलते ही खबरों में हैं. सोशल मीडिया पर माहिरा खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं.

  1. कई यूजर्स माहिरा को स्‍मोकिंग करने के लिए कर रहे हैं ट्रोल
  2. कई यूर्जर्स ने दिया माहिरा का साथ, कहा- ये उसकी जिंदगी है
  3. पहले भी रणबीर कपूर के साथ स्‍मोकिंग फोटो हुए हैं वायरल

इस वीडियो में माहिरा किसी शो की शुरुआत से पहले सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो के बाद इस पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. कई लोगों को माहिरा का यूं सिगरेट पीना पसंद नहीं आया है, लेकिन वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर माहिरा को यूं टारगेट किए जाने पर विरोध भी जता रहे हैं.

 

 

 

 

 

कई लोगों ने माहिरा के सिगरेट पीने पर बवाल मचा रहे लोगों का विरोध भी किया.

 

 

 

 

 

कुछ दिन पहले माहिरा खान अपनी दोस्‍त की शादी में पहुंचीं और यहां बॉलीवुड गाने पर किया गया उनका डांस भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में माहिरा अपनी दोस्त के संगीत फंक्‍शन को जम कर एन्जॉय करते हुए और डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. माहिरा ने इस शादी में शिल्पा शेट्टी के मशहूर गाने, 'मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने' पर जमकर डांस किया. उन्होंने इसके अलावा भी कई दूसरे बॉलीवुड फिल्मों के गानों पर भी डांस किया.

माहिरा जल्द ही फिल्म '7 दिन मोहब्बत इन' में नजर आने वाली हैं और वह इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news