Video : चिलचिलाती गर्मी में दिखा 'नागिन' का कूल अंदाज, मौनी रॉय का बिकिनी लुक वायरल
Advertisement

Video : चिलचिलाती गर्मी में दिखा 'नागिन' का कूल अंदाज, मौनी रॉय का बिकिनी लुक वायरल

मौनी इन दिनों गर्मियों का मजा ले रहा हैं और इसके लिए वो स्विमिंग कर रही हैं. मौनी ने अपने इंस्टाग्राम में अपना एक वीडियो और व्हाइट बिकिनी फोटोज शेयर किए हैं.

मौनी रॉय (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: टीवी की सबसे पॉपुलर नागिन का खिताब अपने नाम करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय का बॉलीवुड डेब्यू भी हिट रहा. अपने डेब्यू के बाद कई फिल्मी प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही मौनी इन दिनों रिलेक्स मोड हैं. मौनी इन दिनों गर्मियों का मजा ले रहा हैं और इसके लिए वो स्विमिंग कर रही हैं. मौनी ने अपने इंस्टाग्राम में अपना एक वीडियो और व्हाइट बिकिनी फोटोज शेयर किए हैं. बता दें कि मौनी के इंस्टाग्राम पर 7.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

मौनी ने वहाइट बिकिनी में पूल के अंदर का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि गर्मी को एंजॉय करने का सबसे अच्छा तरीका है पानी में ज्यादा से ज्यादा समय बिताना. मौनी के इस वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

PHOTOS: मौनी रॉय ने ब्लैक गाउन में ढाया ऐसा कहर, लाखों फैंस की उड़ी नींद

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Summers are best spent in the water 

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी रॉय टीवी इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा होने के साथ ही बॉलीवुड की डिमांडिंग एक्ट्रेस भी हो गई हैं. मौनी रॉय ने फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy) on

सीरियल 'नागिन' ने बनाया हिट 
एकता कपूर के सीरियल 'नागिन' से मौनी रॉय ने टीवी पर अपनी पहचान बनाई. सीरियल के हीट होने के बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में काम किया. फिल्म 'रोमिओ अकबर वॉलटर' में जॉन अब्राहम के साथ नज़र आई और इसके बाद अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नेगेटीव रोल प्ले करते दिखाई देंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news