VIDEO: हो गया रिलीज अजय देवगन की फिल्‍म 'रेड' का धमाकेदार Trailer
Advertisement

VIDEO: हो गया रिलीज अजय देवगन की फिल्‍म 'रेड' का धमाकेदार Trailer

ट्रेलर में अजय देवगन लखनऊ के डेप्युटी कमिश्नर के एक बेहद कड़क और उसूलों वाले अधिकारी के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस‍ फिल्‍म में अजय देवगन के सामने खड़े नजर आएंगे एक्‍टर सौरभ शुक्‍ला, जो काफी सशक्‍त विलेन नजर आ रहे हैं.

इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर भी आज ही रिलीज किया गया है. ( फोटो साभार @@ajaydevgn/Twitter)

नई दिल्‍ली: पिछले साल फिल्‍म 'बादशाहो' और 'गोलमाल अगेन' में नजर आने के बाद अजय देवगन इस साल फिल्‍म 'रेड' से धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं. जहां सुबस से ही इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, तो अब इस फिल्‍म का ट्रेलर भी सामने आ गया है. 'रेड' के ट्रेलर में अजय काफी दमदार नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में अजय देवगन के साथ एक बार फिर इलियाना डिक्रूज की जोड़ी नजर आ रही है.

ट्रेलर में अजय देवगन लखनऊ के डेप्युटी कमिश्नर के एक बेहद कड़क और उसूलों वाले अधिकारी के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस‍ फिल्‍म में अजय देवगन के सामने खड़े नजर आएंगे एक्‍टर सौरभ शुक्‍ला, जो काफी सशक्‍त विलेन नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि अजय देगवन इलाके के बाहुबली के घर रेड डालने जाते हैं. उन्‍हें काफी सतर्क किया जाता है कि वह बड़ा आदमी है और उसपर हाथ डालना सही नहीं है. अजय एक डायलॉग में कहते हैं, '7 साल में मेरे 49 ट्रांसफर हुआ है, जब तक 50वां नहीं हो जाता, इस रूल की आदल डाल लो.' आप भी देखें फिल्‍म 'रेड' का यह धमाकेदार ट्रेलर.

बता दें कि आज सुबह ही इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर रिलीज किया गया.

इस फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं भूषण कुमार, कृषण कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक और निर्देशित किया है राज कुमार गुप्ता ने. यह फिल्म 16 मार्च 2018 को रिलीज़ हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news