close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

स्वरा भास्कर ने शेयर किया VIDEO, सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले- 'बकैती की दुकान'

स्वरा भास्कर देश उन गिनी चुनी हस्तियों में शुमार हैं जो आए दिन अपनी बेबाक बयानबाजी के लोगों के निशाने पर आ जाती हैं. लेकिन इस बार मामला कुछ और ही है...

स्वरा भास्कर ने शेयर किया VIDEO, सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले- 'बकैती की दुकान'

नई दिल्ली: बीते दिनों लोक सभा चुनाव के समय से ही स्वरा भास्कर काफी सुर्खियों में हैं. वह देश उन गिनी चुनी हस्तियों में शुमार हैं जो आए दिन अपनी बेबाक बयानबाजी के लोगों के निशाने पर आ जाती हैं. हाल ही में स्वरा ने एक आईपीएस अधिकारी को तीखी बातें सुना दी. वहीं अब वह स्वरा अपनी 'बकैती' के चलते ट्रोल हो रही हैं.  

दरअसल स्वरा ने अपने ट्विटर एकाउंट से शुक्रवार को एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में स्वरा अपने पॉलिटिकल करियर को लेकर बयान दे रही हैं. लेकिन वीडियो को स्वरा ने जो कैप्शन दिया है वह बड़ा खास है. स्वरा ने कैप्शन में लिखा है, 'इसे कहते हैं बकैती... यूंही...' देखिए यह वीडियो...

बस फिर क्या था, इस जबरदस्त वीडियो को स्वरा ने भले ही इस वीडियो को मजाक में बकैती कहा हो लेकिन यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कोई उन्हें 'बकैती की दुकान कह रहा है' तो कोई उन्हें 'बकैतों का सरदार'.

बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में स्वरा ने कन्हैया कुमार के साथ जमकर कैम्पेनिंग में हिस्सा लिया था. जब चुनाव के नतीजे आए और उनकी पार्टी की करारी हार हुई तो लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. जिसके कुछ दिन बाद से ही स्वरा रूस चली गई थीं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें