VIDEO: 'God, Sex And Truth' का विरोध किया तो मिलेगा मुंहतोड़ जवाब- राम गोपाल वर्मा

राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, मैं काल्पनिक प्रदर्शनकारियों को मार रहा हूं, 'जो गॉड, सेक्स और ट्रुथ' का विरोध कर रहे हैं.

VIDEO: 'God, Sex And Truth' का विरोध किया तो मिलेगा मुंहतोड़ जवाब- राम गोपाल वर्मा
26 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में अडल्ट फिल्म स्टार मिआ मालकोवा ने काम किया है. कुछ वक्त पहले फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर को रिलीज किया गया था और उसके बाद से ही कई लोग इस फिल्म का जम कर विरोध कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ महिलाओं ने फिल्म का विरोध करते हुए फिल्ममेकर राम गोपाल का पुतला भी जलाया, लेकिन राम गोपाल वर्मा ने सबका मुह बंद करने का फैसला कर लिया है और कुछ मस्ती भरे अंदाज में विरोधियों को जवाब दिया है.

दरअसल, राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, मैं काल्पनिक प्रदर्शनकारियों को मार रहा हूं, जो 'गॉड, सेक्स और ट्रुथ' का विरोध कर रहे हैं. राम गोपाल वर्मा 26 जनवरी को इस फिल्म को मिया मालकोवा के चैनल मिया विएमो पर रिलीज करेंगे. वहीं फिल्म को ट्रेलर को जो प्रतिक्रिया मिल रही है वह बिलकुल भी आश्चर्यचकित करने वाली नहीं है. इसके अलावा राम गोपाल वर्मा पहले ही इस फिल्म को लेकर अपना उद्देश्य साफ कर चुके हैं. 

 

Me beating the shit out of imaginary protestors of @mia_malkova ‘s #GodSexTruth

A post shared by RGV (@rgvzoomin) on

अपनी फेसबुक पोस्ट पर राम गोपाल वर्मा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए लिखा था, 'गॉड, सेक्‍स ऐंड ट्रूथ' न तो कई फिल्‍म है, न शॉर्ट फिल्‍म और न कोई सीरीज... यह मिया मालकोवा के सेक्‍स के बारे में अपनी बात रखने और यह उनके लिए कितना जरूरी है, इस बारे में है. मैं एक व्‍यक्ति और फिल्‍ममेकर दोनों के तौर पर गॉड, सेक्‍स और ट्रूथ के भीतर की भीतरी परत को वास्‍तविक रूप से प्रस्‍तुत करने में विश्‍वास रखता हूं.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें