VIDEO : अपने 'लव ऑफ लाइफ' के साथ कुछ यूं क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं सलमान खान
Advertisement

VIDEO : अपने 'लव ऑफ लाइफ' के साथ कुछ यूं क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं सलमान खान

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए मालटा में हैं. इस बार वो अपनी मां सलमा खान को भी अपने साथ ले गए हैं. उन्होंने अपनी मां के साथ वीडियो शेयर किया.

सलमान खान फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए मालटा में हैं वहां वो अपनी मां के साथ घूमते दिखे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के शेकेंड शिड्यूल की शूटिंग के लिए तैयारियां पूरी कर चुके हैं. सेकेंड शिड्यूल के लिए वो आजकल अपनी पूरी टीम के साथ मालटा में हैं. इस बार उनकी फिल्म की टीम के साथ ही एक बेहद खास व्यक्ति उनके साथ है. हम न तो उनकी को स्टार कटरीना कैफ की बात कर रहे हैं और न ही उनकी दोस्त लूलिया वेंतूर की बात कर रहे हैं. सलमान इस बार अपनी मां सलमा खान को अपने साथ ले गए हैं.

  1. सलमान खान ने 'भारत' के सेकेंड शिड्यूल की शूटिंग मालटा में हो रही है
  2. इस शूट पर सलमान खान अपनी मां सलमा खान को भी साथ ले गए हैं
  3. सलमान खान की ओर से जारी एक वीडियो में वो मां के साथ घूमते दिखे

 

 

With the love of my life .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

मांग के साथ मालटा में घूमते दिखे सलमान
हाल ही में मीडिया में आई खबरों के अनुसार सलमान को उनकी मां के साथ खाली समय में मस्ती करते देखा जा सकता है. सलमान ने अपनी मांग के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो भी शेयर की हैं. इन में सलमान अपनी मां के साथ घूमते दिख रहे हैं. उन्होंने फोटो के साथ लिखा है “With the love of my life.” वहीं एक दूसरे वीडियो में सलीमान खान और उनकी मां माल्टा की गलियों में हाथ में हाथ डाल कर घूमते दिखाई दे रहे हैं. सलमान ने काफी लम्बे समय के बाद अपने व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी किसी इस तरह की फोटो को शेयर किया है.

ये भी पढ़ें : सलमान खान की 'भारत' में हेलन जैसी नजर आएंगी दिशा पटानी

 

 

Exploring #malta ..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

शुरू हुई सेकेंड शिड्यूल की शूटिंग
फिल्म 'भारत' के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग होने के बाद सलमान खान ने अब माल्टा में इसकी शूटिंग शुरू कर दी है. सलमान ने शुक्रवार रात अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'खूबसूरत देश माल्टा में 'भारत' का शूटिंग शेड्यूल शुरू हुआ'. 'दबंग' स्टार के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कहा, 'माल्टा में 'भारत'. यह फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है. फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.बता दें कि फिल्म 'भारत' सलमान खान और अली अब्बास जफर दोनों की ड्रीम फिल्मों में से एक है. 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जायेगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े परदे पर दिखाया जायेगा. 'भारत' ईद 2019 में रिलीज होगी.

 

Trending news