close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'दबंग 3' के सेट से सामने आया VIDEO, मूसलाधार बारिश के बीच सलमान खान ने की शूटिंग

'दबंग 3' के निर्देशक प्रभुदेवा हैं और सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान इसके निर्माता हैं.

'दबंग 3' के सेट से सामने आया VIDEO, मूसलाधार बारिश के बीच सलमान खान ने की शूटिंग
इसी साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं फिल्म 'दबंग 3' (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जयपुर में भारी बारिश में अपनी 'दबंग' फेंचाइजी की तीसरी किश्त की शूटिंग कर रहे हैं. सलमान ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर 'दबंग 3' के सेट से एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह ब्लैक टी-शर्ट और मूछ वाले लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा, "हैप्पी इंडीपेनडेंस डे. हैप्पी राखी और हैप्पी रेन इन ब्यूटीफुल जयपुर, राजस्थान." 'दबंग 3' के निर्देशक प्रभुदेवा हैं और सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान इसके निर्माता हैं. इस फिल्म से अभिनेता-फिल्मकार महेश मांजरेकर की बेटी साई भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

एक और फिल्म की भी तैयारी
खबर है कि सलमान खान एक और फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. सलमान खान 'मैरिज हॉल' पर केंद्रित एक फिल्म का निर्माण करने की योजना बना रहे हैं. हाल ही में इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि सलमान अपने एसकेएफ बैनर के जरिए इस प्रोजेक्ट से वापसी करने वाले हैं. सूत्र ने कहा, "यह दो भाइयों की कहानी है, जो दिल्ली में रहता है. फिलहाल इस फिल्म का नाम 'बुलबुल मैरिज हॉल' दिया जा सकता है." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

On location #Jaipur #Dabangg3

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस फिल्म को रोहित नैय्यर ने निर्देशित किया है और संवाद राज शांडिल्य ने लिखे हैं. नैय्यर ने इससे पहले 2009 की फिल्म 'शैडो' में काम किया था, जिसमें मिलिंद सोमन, सोनाली कुलकर्णी और हृषिता भट्ट मुख्य भूमिकाओं में थे. अभी फिल्म की कास्टिंग चल रही है और शूटिंग अक्टूबर में शुरू होने की संभावना है. जहां तक सलमान की फिल्म 'दबंग 3' की बात है तो इसे 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें