close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

WATCH VIDEO: सपना चौधरी ने कोलकाता में ढाया अपनी अदाओं का कहर, दीवाने हुए दर्शक

अब तक हरियाणवी, भोजपुरी और पंजाबी स्टाइल में पूरे हिंदी भाषी प्रदेशों पर छा जाने वाली सपना चौधरी का जलवा अब कोलकाता तक पहुंच चुका है...

WATCH VIDEO: सपना चौधरी ने कोलकाता में ढाया अपनी अदाओं का कहर, दीवाने हुए दर्शक

 नई दिल्ली: नए साल की शुरुआत में जहां सपना चौधरी ने गोवा में अपने डांस से सबको क्रेजी किया तो अब उनके डांस का जलवा कोलकाता तक पहुंच चुका है. नए साल पर उनका गोवा वाला डांस वीडियो जमकर वायरल हुआ था. वहीं अब हफ्ते भर के अंदर ही उनका एक दूसरा वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. 

सपना चौधरी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और इस वीडियो में सपना चौधरी कोलकाता में परफॉर्म कर रही हैं. इस वायरल हुए वीडियो की खासियत यह है कि कोलकाता में वह हरियाणवी सॉन्ग 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' पर गरदा उड़ा रही हैं. ओरिंज कलर के सूट में सपना का यह डांस वाकई कातिलाना है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

desiqueen sapnachaudhary sapnachoudhary  luvtyagi

A post shared by Sapna Choudhary Club on

इन दिनों सपना की दीवानगी का आलम यह है कि उनका कोई भी वीडियो सामने आते ही वायरल हो जाता है. क्योंकि सपना का हर अंदाज उनके फैंस के लिए बेहद खास होता है. हाल ही में सपना ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' से बॉलीवुड में कदम रखा. फिल्म का टीजर सामने आते ही वायरल हुआ था. 

वहीं अब सपना के जल्द ही किसी बड़े बेनर की फिल्म में शामिल किए जाने की खबरें सामने आ रहीं हैं. बता दें कि पिछले साल के अंतिम दिनों में महाबली खली भी सपना चौधरी के साथ रिंग के अंदर थिरकते नजर आए थे. यह बात भी गौरतलब है कि ये दोनों ही बिग बॉस के एक्स प्रतिभागी हैं. वैसे सपना चौधरी अपनी सफलता में 'बिग बॉस' का बड़ा हाथ मानती हैं. उनका कहना है कि इस शो में आने के बाद पूरी दुनिया के लोग उन्हें जानने लगे थे, जबकि उसके पहले सिर्फ हरियाणा, पंजाब तक ही उनके फैंस सीमित थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें