close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सोनाक्षी सिन्हा ने दिया ऐसा धक्का, लड़खड़ाकर जमीन पर गिरे अक्षय कुमार

फिल्म 'मिशन मंगल' में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरि और नित्या मेनन भी अहम भूमिकाओं में हैं.

VIDEO: सोनाक्षी सिन्हा ने दिया ऐसा धक्का, लड़खड़ाकर जमीन पर गिरे अक्षय कुमार
अक्षय की यह फिल्म अगले महीने 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. अक्षय की यह फिल्म अगले महीने 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है, लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अक्षय ने नाम एक और राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम कर लिया है. 'पैडमैन' को सामाजिक मुद्दे पर बनी सर्वश्रेष्ठ फिल्म घोषित किया गया. वहीं, इन दिनों लगातार 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में जुटे अक्षय के साथ तब एक हादसा हो गया, जब सोनाक्षी सिन्हा ने उन्हें धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया. जी हां, ये बात बिलकुल सच है लेकिन आप ज्यादा हैरान न हों क्योंकि यह सिर्फ एक मजाक था.

सोनाक्षी ने अक्षय के साथ किया मजाक
एंटरटेनमेंट जगत के एक मशहूर फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एस वीडियो शेयर किया है, जो फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन के दौरान का है. इस वीडियो में अक्षय 'मिशन मंगल' की टीम के साथ बैठकर बात करते नजर आ रहे हैं. उनके एक तरफ सोनाक्षी सिन्हा और दूसरी तरफ तापसी पन्नू बैठी हुई हैं. इसी बीच अक्षय को सोनाक्षी धक्का दे देती हैं, जिससे अक्षय लड़खड़ाकर जमीन पर गिर जाते हैं. इसके बाद वहां मौजूद सभी सितारे हंसने लगते हैं. बता दें, इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी देश की अंतरिक्ष यात्रा की सफलता को इस फिल्म में दिखाया जाएगा. 

फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरि और नित्या मेनन भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म की ट्रेलर की बात करें, तो यह बेहद दमदार है और कहना गलत नहीं होगा कि ट्रेलर देखने के बाद आप भी फिल्म देखने पर मजबूर हो जाएंगे. फिल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है. अब तक सामने आए फिल्म के गाने और ट्रेलर इंटरनेट पर अब तक छाई हुई है. फिल्म में अक्षय एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में अक्षय का नाम राकेश धवन है जो इस मिशन के हेड नजर आ रहे हैं. राकेश धवन (अक्षय कुमार) के अलावा इस 'मिशन मंगल' की टीम में तारा शिंदे (विद्या बालन), कृतिका अग्रवाल (तापसी पन्नू), एका गांधी (सोनाक्षी सिन्हा), शरमन जोशी (परमेश्वर नायडू) और नेहा सिद्दिकी (कृति कुल्हारी) भी शामिल हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें