Video: सोनू के टीटू की स्‍वीटी का एक और डांसिंग सॉन्‍ग 'बूम डिगी डिगी' रिलीज
Advertisement

Video: सोनू के टीटू की स्‍वीटी का एक और डांसिंग सॉन्‍ग 'बूम डिगी डिगी' रिलीज

'बूम डिगी डिगी' गाने को गाया है जैक नाइट और जैसमीन वालिया ने और इसका म्‍यूजिक भी जैक नाइट ने ही दिया है. गाने में कार्तिक आर्यन और सनी सिंह दोनों नजर आ रहे हैं.

(फोटो साभार @TSeries/Youtube)

नई दिल्‍ली: डायरेक्टर लव रंजन की आने वाली फिल्‍म 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' का एक और धमाकेदार गाना रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म के अभी तक रिलीज हुए गानों में हनी सिंह का जादू नजर आया था और अब एक बार फिर इस फिल्‍म का एक और डांसिंग नंबर रिलीज हुई है. यह फिल्‍म टीटू की स्‍वीटी से शादी को लेकर है, तो इस गाने का वीडियो तो यही बता रहा है कि यह टीटू की बेचलर पार्टी जैसा लग रहा है.

  1. फिल्‍म 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' का नया गाना रिलीज
  2. जैक नाइट ने दिया है गाने का म्‍यूजिक और लिरिक्‍स
  3. 23 फरवरी को रिलीज हो रही है फिल्‍म 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी'

गाने में दोनों एक्‍टर काफी मस्‍तीभरे लुक में नजर आ रहे हैं. 'बूम डिगी डिगी' गाने को गाया है जैक नाइट और जैसमीन वालिया ने और इसका म्‍यूजिक भी जैक नाइट ने ही दिया है. गाने में कार्तिक आर्यन और सनी सिंह दोनों नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म के अभी तक रिलीज हुए हनी सिंह के गाने 'दिल चोरी साडा' और 'छोटे-छोटे पैग बना' पहले ही काफी हिट हो चुके हैं. अब देखें इस फिल्‍म का यह नया डांसिंग नंबर.  

बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी दो जिगरी दोस्तों की है, जिनमें से एक को गर्लफ्रेंड मिल जाती है और वह उससे  शादी करने का फैसला करता है लेकिन उसके दोस्त को यह समझ नहीं आता कि कोई लड़की इतनी परफेक्ट कैसे हो सकती है. लड़की, 'बच्चों के एनजीओ में काम करती है, सबसे प्यार से बात करती है, टिफिन भेजती है, हर करेक्ट चीज करती है इतना परफेक्ट कोई नहीं कर सकता'. सोनू को यह बात समझ नहीं आती और यहीं से कहानी शुरू होती है. यह फिल्‍म 23 फरवरी को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news