VIDEO: सनी लियोनी उठाएंगी अपनी जिंदगी से पर्दा, रिलीज किया 'Karenjit Kaur' का टीजर

सनी लियोनी की इस वेब सीरीज में उनके बचपन से लेकर पोर्न स्टार बनने तक और पोर्न स्टार से बॉलीवुड में कदम रखने तक की कहानी को उकेरा गया है. इसमें सनी लियोनी के संघर्षों को भी दिखाया जाएगा.

VIDEO: सनी लियोनी उठाएंगी अपनी जिंदगी से पर्दा, रिलीज किया 'Karenjit Kaur' का टीजर
सनी लियोनी की जिंदगी पर आधारित वेब सीरीज 16 जुलाई को ऑन एयर की जाएगी. (फोटो- DNA)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में 'बिग बॉस 5' से कदम रखने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी जल्द ही अपनी जिंदगी को पर्दे पर पेश करने वाली हैं. सनी लियोनी की जिंदगी पर आधारित यह वेब सीरीज 16 जुलाई से ऑन एयर होगी. बता दें, बॉलीवुड में आने से पहले सनी लियोनी को एक पोर्न स्टार के रूप में जाना जाता था और उन्हें पोर्न स्टार के रूप में ही पहचाना जाता था. सनी लियोनी का असली नाम करणजीत कौर है और उनकी वेब सीरीज का नाम 'करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी है'. सनी लियोनी ने अपनी वेब सीरीज का टीजर रिलीज कर दिया  है.

उनकी इस वेब सीरीज में उनके बचपन से लेकर पोर्न स्टार बनने तक और पोर्न स्टार से बॉलीवुड में कदम रखने तक की कहानी को उकेरा गया है. इसमें सनी लियोनी के संघर्षों को भी दिखाया जाएगा. पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद वह किस तरह से बॉलीवुड में आने के बाद विवादों में घिर जाती हैं, इस कहानी को भी पर्दे पर दिखाया जाएगा. कुल मिला कर उनकी यह वेब सीरीज उनकी जिंदगी से जुड़े कई रहस्यों से पर्दा उठाएगी. सनी लियोनी ने अपनी वेब सीरीज के टीजर को खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

 सनी लियोनी द्वारा शेयर किए गए इस टीजर की शुरुआत उनके एक बचपन की तस्वीर से होती है. जिसके बाद उनकी पोर्न स्टार बनने की कहानी की एक झलक दिखाई गई है और फिर बॉलीवुड में आने के बाद वह किस तरह से अखबारों की हेडलाइन्स बनी थीं यह दिखाया गया है. 

यहां आपको बता दें कि सनी लियोनी को 'बिग बॉस 5' के वक्त ही महेश भट्ट ने फिल्म 'जिस्म 2' ऑफर कर दी थी. जिसके बाद वह एकता कपूर की फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' में भी नजर आईं थी. सनी लियोनी एमटीवी के हिट रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' में भी काम कर चुकी हैं और जल्द ही वह साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.