पिता सैफ अली खान के साथ सड़क पर दौड़ने के लिए मजबूर हुए तैमूर, देखें VIDEO
Advertisement

पिता सैफ अली खान के साथ सड़क पर दौड़ने के लिए मजबूर हुए तैमूर, देखें VIDEO

इस स्टार किड का शुक्रवार को एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर कोई भी दंग रह जाए

फोटो: साभार इंस्टाग्राम @masalauae

नई दिल्ली. छोटे नवाब यानी तैमूर अली खान वैसे तो जन्म से ही कैमरों से घिर रहते हैं. बॉलीवुड किड्स में पैदा होती ही शायद ही किसी ने इतना नाम कमाया हो जितना तैमूर ने कमाया. कभी महंगी कारों की सवारी करते हुए तो कभी मां करीना कपूर खान के साथ एयरपोर्ट पर मीडिया को पोज देते तैमूर हम सभी ने देखे हैं. लेकिन इस स्टार किड का शुक्रवार को एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर कोई भी दंग रह जाए. इस वीडियो में नन्हें तैमूर अपने छोटे कदमों से सड़क पर दौड़ने को मजबूर हो गए हैं. 

  1. नन्हें तैमूर ने लगाई सड़क पर दौड़
  2. हाल ही में नैनी के साथ आई थी तस्वीरें
  3. तैमूर हैं आजकल कैमरे की पहली पसंद
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Masala! Magazine UAE (masalauae) on

 

इसका वीडियो शुक्रवार को इंस्टग्राम पर अपलोड किया गया. जिसमें कार से घर के अपोजिट साइड उतरने के बाद सैफ अली खान तेज कदमों से अपने घर की ओर जा रहे हैं. ऐसे में नन्हें तैमूर को भी अपने पिता के कदमों से कदम मिलाने की कोशिश में दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. तैमूर पूरी कोशिश में हैं कि अपने पिता से कहीं पीछे न रह जाएं. हालांकि सैफ ने तैमूर का हाथ पकड़ा हुआ है. अब इस वीडियो को देखने के बाद हम तो यही दुआ दे सकते हैं कि तैमूर जीवन की दौड़ में भी अपने पिता जैसे बड़े-बड़े कदम रखें और सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंचें.

fallback
 
याद दिला दें कि तैमूर पिछले दिनों गणेश पूजा के समय काफी व्यस्त नजर आए थे, हर दिन वह किसी न किसी के घर की गणपति पूजा में शामिल हो रहे थे. इस मामले में दूसरे स्टार किड्स भी तैमूर से कम नहीं थे. उसके बाद वह मां करीना की बर्थ डे पार्टी में भी काफी एक्टिव नजर आ रहे थे. करीना और सैफ के फैन इनकी पेरेंटिंग को लेकर काफी खुश रहते हैं क्योंकि दूसरे सेलीब्रिटीज की तरह वह तैमूर को सीक्रेट किट की तरह ट्रीट नहीं करते.  

     

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news