close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: पहली बार फोटोग्राफर्स पर चिल्लाते दिखे तैमूर, गुस्से में कहा- NO...

वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं.

VIDEO: पहली बार फोटोग्राफर्स पर चिल्लाते दिखे तैमूर, गुस्से में कहा- NO...
स्टार किड तैमूर अपने जन्म के साथ ही सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गए थे (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम, मानव मंगलानी)

नई दिल्ली: बॉलीवुड हस्तियां हर बार की तरह इस साल भी दिवाली पर एंजॉय करते नजर आए. इस दौरान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena kapoor) के बेटे तैमूर (Taimur) भी दिवाली को एंजॉय करते नजर आए. वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इसी दौरान तैमूर का एक और नया वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जो दिवाली के दिन का है. इस वीडियो में पहली बार तैमूर गुस्से में नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहा वीडियो
दरअसल, वायरल वीडियो में करीना कपूर के साथ तैमूर हाथों में पटाखा लिए देखे जा सकते हैं. इसी बीच कुछ फोटोग्राफर्स तैमूर को हैप्पी दिव्ली कहते हुए उनकी तस्वीरें लेने लगते हैं, जो शायद तैमूर को पसंद नहीं आई और वह गुस्सा करने लगे. तैमूर फोटोग्राफर पर नो...नो... बोलकर चिल्लाने लगे. इस बीच करीना अपने बेटे को समझाती हैं और वह तैमूर से कहती हैं कि वह सभी को हैप्पी दिवाली बोलो. आखिरकार, अंत में तैमूर सभी फोटोग्राफर्स को हैप्पी दिवाली बोल कर वहां से अपने मां के साथ चले जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#TaimurAliKhan in phataka mood this Diwali #kareenakapoor #happydiwali #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

बता दें, करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर दोनों ही मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. तैमूर के जन्म से पहले करीना और जन्म के बाद तैमूर दोनों ही सोशल मीडिया पर सेंसेशन बने हुए हैं. स्टार किड तैमूर अपने जन्म के साथ ही सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गए थे. कभी अपनी तस्वीर तो कभी अपने वीडियो के कारण तैमूर चर्चा का विषय बने रहे हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें