VIDEO: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया हिना खान की फिल्म 'HACKED' का ट्रेलर

इस फिल्म में साइबर क्राइम के बारे में दिखाया जाएगा और इस बात की भी चेतावनी दी जाएगी कि वेब में अपनी हर छोटी-बड़ी बातों को साझा करना किस हद तक हानिकारक हो सकता है.

VIDEO: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया हिना खान की फिल्म 'HACKED' का ट्रेलर
यह फिल्म अगले महीने 7 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अब बड़े पर्दे पर भी धमाल मचाने को तैयार हैं. हिना विक्रम भट्ट के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हिना खान की इस फिल्म का  नाम 'हैक्ड (Hacked)' हैं, जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर के रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोगों को फिल्म का कंसेप्ट बेहद पसंद आ रहा है. यह फिल्म अगले महीने 7 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 

फिल्म में साइबर क्राइम के बारे में दिखाया जाएगा और इस बात की भी चेतावनी दी जाएगी कि वेब में अपनी हर छोटी-बड़ी बातों को साझा करना किस हद तक हानिकारक हो सकता है. हिना इसमें एक फैशन पत्रिका के संपादक के तौर पर नजर आएंगी. फिल्म में हिना का किरदार काफी ग्लैमरस है. लोनरएंगर प्रोड्क्शन्स द्वारा प्रस्तुत और अमर पी. ठक्कर और कृष्णा भट्ट द्वारा निर्मित इस फिल्म में रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कड़ भी हैं.

हिना को हाल ही में हिना मालदीव से छुट्टियां मना कर लौटी हैं. उनकी मालदीव की तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हिना को टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अक्षरा के किरदार से जाना जाता है. ये 'बिग बॉस' सीजन 11 की एक प्रतिभागी रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हिना एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी डिजाइनर भी हैं. हिना का जन्म 2 अक्टूबर 1987 को श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर में हुआ था. हिना खान पहले तो करियर के तौर पर एक पत्रकार बनने की इच्छा रखती थी, लेकिन बाद में एयरहोस्टेस की ट्रेनिंग के बाद अभिनय की दुनिया मे आ गईं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें