close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: फिर पुराने अंदाज में नजर आए गोविंदा, देखें कॉमेडी फिल्म 'फ्राइडे' का ट्रेलर

इस फिल्म में गोविंदा और वरुण के साथ दिगंगना सूर्यवंशी, प्रभ्लीन संधू, विजेंद्र काले भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

VIDEO: फिर पुराने अंदाज में नजर आए गोविंदा, देखें कॉमेडी फिल्म 'फ्राइडे' का ट्रेलर
फिल्म 'फ्राइडे' में दिखेगा गोविंदा के साथ वरुण शर्मा का भी जलवा (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब/YouTube)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज कॉमेडियन अभिनेता गोविंदा इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'फ्राइडे' की शूटिंग में बिजी हैं और हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. गोविंदा इस फिल्म में बहुत जल्द फिल्म 'फुकरे 2' के कॉमेडियन एक्टर वरुण शर्मा के साथ स्कीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में गोविंदा और वरुण के साथ दिगंगना सूर्यवंशी, प्रभ्लीन संधू, विजेंद्र काले भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को अभिषेक डोगरा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. 

फिल्म 'फ्राईडे' के ट्रेलर में गोविंदा का रोल रसिक मिजाज है और इस फिल्म में वरुण शर्मा नकामयाब सेल्समैन का किरदार निभा रहे हैं, जो हार कर अपने जीजा यानी गोविंदा के घर चला जाता है. जहां गोविंदा और वरुण के जबरदस्त डॉयलॉग सुनने को मिल रहा है. ट्रेलर को देखकर अंदाज लग रहा है कि गोविंदा फिर एक बार अपने पुराने अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'साजन चले ससुराल' और 'सैंडविच' जैसी कई फिल्मों में गोविंदा ने दो-दो हीरोइन के साथ रसिक अदांज में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में जीजा और साले की जबरदस्त केमेस्ट्री को दिखा गया है. आप भी देखें वीडियो-

बता दें, कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'फ्राइडे' लेकर आ रहे अभिनेता गोविंदा का कहना है कि एक आउटसाइडर होकर फिल्म इंडस्ट्री में सफलता हासिल करने की उनकी यात्रा कई साथी कलाकारों को प्रेरित कर सकती है. 'फ्राइडे' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शनिवार को जब गोविंदा से उनकी जिंदगी पर बायोपिक फिल्म बनने को लेकर दिलचस्पी के बारे में पूछा गया तो आईएएनएस को बताया, "मुझे नहीं लगता कि करियर के इस पड़ाव पर मेरी जिंदगी पर बायोपिक बनाना सही विचार होगा. मैं फिल्मों में काम कर रहा हूं, लेकिन, मेरा मानना है कि जीरो से सफर शुरू करना अपने आप में बहुत बड़ा संघर्ष है, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री नए कलाकारों को आसानी से मौका नहीं देती है और निश्चत रूप से मेरी जिंदगी का यह दिलचस्प सफर रहा है. जो प्रेरणादायक है." 

गोविंदा ने कहा, 'गरीबी में लोग निराश हो जाते हैं, बुद्धिमानी इसी में है कि स्थिति को स्वीकार किया जाए और इस हार पर जीत हासिल की जाए.' इस मौके पर फिल्म के अन्य कलाकार वरुण शर्मा, दिगंगना सूर्यवंशी, प्रभ्लीन संधू, विजेंद्र काले, निर्देशक अभिषेक डोगरा और अन्य भी मौजूद थे. फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

(इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें