close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सोशल मीडिया पर छाया शादाब सिद्दीकी का यह नया गाना- 'चलना है...'

शादाब सिद्दीकी की अगली पारी फिल्मी गानों और बॉलीवुड मूवी की तरफ बढ़ रही है. उनका नया गाना 'पल पल' बेंगलुरु में शूट हो रहा है जिसके एक्टर एजाज खान होंगे.

VIDEO: सोशल मीडिया पर छाया शादाब सिद्दीकी का यह नया गाना- 'चलना है...'
इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: इन दिनों यूट्यूब पर एक से बढ़कर एक गाने रिलाज किए जा रहे हैं. इसमें से एक है 'चलना है...'. जी हां, शादाब शिद्दीकी द्वारा निर्देशित इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. Zee Music Company द्वारा इसी महीने रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 63,637 बार देखा जा चुका है. वहीं, शादाब शिद्दीकी का एक और धमाकेदार गाना लॉन्च होने को तैयार है. करीब दो दर्जन से भी अधिक शॉर्ट फिल्म और कई म्यूजिक वीडियो का निर्माण करने वाले शादाब सिद्दीकी ने अपने आने वाले गाने की तैयार करने में खासी मेहनत की है. अब उनकी अगली पारी फिल्मी गानों और बॉलीवुड मूवी की तरफ बढ़ रही है. 

अगला गाना 'पल पल' की तैयारी भी शुरू
शादाब सिद्दीकी का नया गाना 'पल पल' बेंगलुरु में शूट हो रहा है, जिसके एक्टर एजाज खान होंगे. यह गाना अहमद शाद सफवी द्वारा गाया गया है, जिसकी रिकॉर्डिंग आयरलैंड में हुई है और संगीत को चंदन सक्सेना द्वारा तैयार किया गया है. गाने में एजाज खान व सहर अफ्शा मुख्य भूमिका में हैं. बताते चलें, साल 2016 में "लव इन स्लम" में एक लघु फिल्म बनाकर एक निर्देशक के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले शादाब सिद्दीकी की चर्चा 2017 में हुई, जब उसने दूसरी शॉर्ट फिल्म बनाई "ह्वेयर इज नजीब". यह फिल्म जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में बायोटेक्नोलॉजी के छात्र नजीब के छात्रावास से अचानक गायब हो जाने की घटना पर थी. 

रूमानी मिजाज के कई म्यूजिक वीडियो बना चुके शादाब मियां का मन इस तरह के एल्बम करने को मचलता रहा. बस, गहना वशिष्ठ और सलमान बट्ट को लेकर उड़ चले कश्मीर. खूबसूरत, बेनजीर वादियों में बड़े प्यार से फिल्माया "राह का तेरी मुसाफिर हूं...". रेडवुड प्रोडक्शन के बैनर तले बने इस म्यूजिक वीडियो को जी म्यूजिक ने रिलीज किया. कहने की जरूरत नहीं, इस एल्बम ने शादाब को कल के उदीयमान निर्देशकों की सूची शामिल कर दिया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें