VIDEO: 4 दिनों में 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है 'WAR' का यह गाना

वाईआरएफ द्वारा 4 सितंबर को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

VIDEO: 4 दिनों में 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है 'WAR' का यह गाना
4 दिन पहले रिलीज हुआ था 'वॉर' का पहला गाना 'घुंगरू' (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के दो एक्‍शन स्‍टार्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वार' (War) 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. वहीं, ऋतिक और टाइगर के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, दूसरी ओर 4 दिन पहले रिलीज हुआ 'वॉर' का पहला गाना 'घुंगरू' (Ghungroo) ने इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है. वाईआरएफ द्वारा 4 सितंबर को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

'घुंघरू टूट गए' का रिक्रिएटेड वर्जन
बता दें, फिल्‍म के इस पहले गाने को लेकर फैंस में काफी एक्‍साइटमेंट था. मेकर्स ने पहले ही दावा किया था कि फिल्‍म के इस डांसिंग नंबर पर आप खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे. इस गाने को गायक अरिजीत सिंह को शिल्पा राव ने गाया है. बता दें कि यह गाना फिल्‍म 'धर्म कांटा' के प्रसिद्ध गाने 'मोह आई न जग से लाज, मैं इतना जोर से नाची आज, कि 'घुंघरू टूट गए' का रिक्रिएटेड वर्जन है. 

'वॉर' का यह नया गाना ऋतिक रोशन और उनकी लीडिंग लेडी वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के साथ फिल्‍माया गया है, जिसमें उनकी हॉट केमिस्‍ट्री साफ नजर आ रही है. हालांकि वाणी इस फिल्‍म में भी अपनी पिछली फिल्‍म 'बेफिक्रे' के अंदाज में भी नजर आ रही हैं. इस गाने को विशाल-शेखर ने अपना संगीत दिया है. यह गाना बीच पर फिल्‍माया गया है. फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें