Video: विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ जमकर थिरके वरुण धवन, 'First Class' सॉन्ग पर किया डांस
Advertisement

Video: विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ जमकर थिरके वरुण धवन, 'First Class' सॉन्ग पर किया डांस

ऐसे में इस गाने पर वरुण धवन का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह विक्की कौशल की एक्स-गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी के साथ डान्स करते दिखाई दे रहे हैं.

(फोटो साभारः instagram/itsharleensethi)

नई दिल्लीः 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' रिलीज होने जा रही है. ऐसे में फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने तक दर्शकों के बीच काफी पसंद किए जा रहे हैं. जहां फिल्म का पहला गाना (घर मोरे परदेसिया) को 24 घंटे के अंदर ही करोड़ों व्यूज मिल गए थे तो वहीं फिल्म का दूसरा सॉन्ग (फर्स्ट क्लास) भी काफी पसंद किया गया. वरुण धवन और कियारा आडवाणी के इस सॉन्ग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस गाने पर वरुण धवन का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह विक्की कौशल की एक्स-गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी के साथ डान्स करते दिखाई दे रहे हैं.

इंटरनेट पर छाए वरुण-आलिया की 'कलंक' के मजेदार मीम्स, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

इस वीडियो को वरुण धवन और हरलीन सेठी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वरुण और हरलीन के साथ इस वीडियो में डांस कोरियोग्राफर मालविन लुइस भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने इस डांस वीडियो को कोरियोग्राफ किया है. बता दें हरलीन और वरुण के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं वीडियो शेयर करते हुए हरलीन सेठी ने लिखा है कि 'अब यह फर्स्ट क्लास है या डिक्टिशन ये तो आप ही लोग तय करेंगे.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ab #firstclass ya distinction yeh toh aap hi bataoge With @melvinlouis and apna hero no.1 @varundvn #kalank

A post shared by Harleen Sethi (@itsharleensethi) on

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

..The 'Hook Step' With #firstclass boys @melvinlouis @varundvn

A post shared by Harleen Sethi (@itsharleensethi) on

सबके दिलों पर छा गया 'कलंक' का गाना 'घर मोरे परदेसिया', 24 घंटे में मिले करोड़ों व्यूज

बता दें माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और कुणाल खेमू स्टारर यह फिल्म आने वाली 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित नेने और संजय दत्त पूरे 22 सालों बाद साथ नजर आने वाले हैं, जिसके चलते लोगों को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है. वहीं एक फिल्म प्रमोशन के दौरान माधुरी दीक्षित ने खुद की बायोपिक बनाए जाने पर भी बात की थी, जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट को उनका किरदार निभाने की इच्छा जताई थी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news