VIDEO: किसी सिंगर से कम नहीं हैं ये पुलिसवाला, गाना सुनकर आप रह जाएंगे दंग
Advertisement

VIDEO: किसी सिंगर से कम नहीं हैं ये पुलिसवाला, गाना सुनकर आप रह जाएंगे दंग

वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी 'भर दो झोली मेरी' कव्वाली गाते हुए नजर आ रहे हैं.

'भर दो झोली मेरी' गाने वाले पुलिसकर्मी की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक पुलिसवाले का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी सुरीली आवाज में 'भर दो झोली मेरी' कव्वाली गाते हुए नजर आ रहा है. दूसरे पुलिसकर्मी भी खड़े होकर अपने साथी सिंगर की आवाज में यह कव्वाली सुन रहे हैं. किसी सिंगर की टक्कर की आवाज में गाने वाले पुलिसकर्मी की ट्विटर पर जमकर तारीफ की जा रही है.

शायराना ट्विटर हैंडल से जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि महाराष्ट्र राज्य के यह पुलिसकर्मी खाली स्टील की बाल्टी को बजाते हुए कव्वाली गा रहे हैं. उनकी वर्दी और एक स्टार से मालूम होता है कि वह एएसआई के पद पर पदस्थ हैं. हालांकि, उनका नाम पता नहीं चल पाया है. आप भी देखें वीडियो...

यह वीडियो किसी पुलिस स्टेशन के कैंपस में रिकॉर्ड किया गया है जहां उनके साथी पुलिसवाले भी खड़े हैं और उनमें से कई अपने मोबाइल कैमरों में इस सिंगर की आवाज कैद कर रहे हैं. गाना सुन रहे पुलिसकर्मियों के फेस एक्सप्रेशन (भाव भंगिमाओं) से पता चलता है कि वो अपने साथी की आवाज के मुरीद हो गए हैं. वहीं, ट्विटर पर लोग उन्हें 'टैलेंटेड कॉप', 'जय मुंबई पुलिस', 'क्या आवाज दी है रब ने' और 'सुपर्ब वॉइज' जैसे कमेंट दे रहे हैं.

बता दें कि 'भर दो झोली मेरी या मोहम्मद' एक कव्वाली है जिसे सबसे पहले पाकिस्तान की मशहूर साबरी फैमिली ने अपनी आवाज में गाया. इसके बाद साल 2015 में आई सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' फिल्म में इस कव्वाली को मशहूर सिंगर अदनान सामी ने गाया था. पाकिस्तान के साबरी ब्रदर्स ने आरोप लगाया था कि उनके दिवंगत पिता गुलाम फरीद साबरी की प्रसिद्ध कव्वाली ‘भर दो झोली’ को ‘बजरंगी भाईजान’ में उनकी इजाजत के बिना शामिल किया गया.

मनोरंजन की और भी खबरें पढ़ें

Trending news