VIDEO: जब दुल्हन को गोद में उठाकर दूल्हे ने किया ने ऐसा, देखते रह गए लोग
Advertisement

VIDEO: जब दुल्हन को गोद में उठाकर दूल्हे ने किया ने ऐसा, देखते रह गए लोग

इस डांस को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है.

एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, फेसबुक)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कोई भी वीडियो कब और कैसे वायरल हो जाए यह कह पाना बहुत मुश्किल होता है. इसी क्रम में इन दिनों एक शादी के डांस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दूल्हन एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की खासियत यह है कि डांस के दौरान दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को गोद में उठाकर डांस कर रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. 

एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इस डांस को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, इस वीडियो को 'केयर' नाम के फेसबुक अकाउंट से दो महीने पहले अपलोड किया गया था और महज 2 महीनों में इस वीडियो को एक करोड़ तीस लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 71 हजार बार से अधिक बार शेयर किया जा चुका है, हांलाकि अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि यह वीडियो कहां का है. 

fallback
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, फेसबुक)

सपना चौधरी के गाने पर लगाए ठुमके
वीडियो में यह नई जोड़ी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के पॉपुलर गाने 'तेरी आंख्यां का यो काजल' पर थिरकते हुए नजर आ रही है, जहां आसपास तमाम दोस्त और रिश्तेदार मौजूद हैं. खैर इसमें तो कोई शक नहीं की शादी किसी भी व्यक्ति के जीवन का सबसे खुशनुमा पल होता है. लोग इसे यादगार बनाने के लिए क्या नहीं करते हैं. इसलिए अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए इस दूल्हे ने सबके सामने अपनी पत्नी को गोद में उठाकर डांस किया.

वैसे सपना चौधरी का यह गाना भी अब काफी पॉपुलर हो चुका है. इंटरनेट पर एक नहीं बल्कि हजारों ऐसे डांस के वीडियो मौजूद होंगे जिसमें लोग 'तेरी आंख्यां का यो काजल' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, सपना चौधरी यूं तो पहले से ही काफी प्रसिद्ध थीं, लेकिन 'बिग बॉस' की एंट्री ने उन्‍हें सुपर डुपर हिट बना दिया है. 'बिग बॉस' के बाद उनके फैन्‍स की संख्‍या जबरदस्‍त तरीके से बढ़ गई है और सभी जगह उनका गाना भी हमें सुनाई देता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news