VIDEO: जब लंच डेट पर निकली सेलिब्रिटी ननद-भाभी की जोड़ी!
Advertisement

VIDEO: जब लंच डेट पर निकली सेलिब्रिटी ननद-भाभी की जोड़ी!

बॉलीवुड की सबसे फेमस ननद-भाबी की जोड़ी सोहा अली खान और करीना कपूर खान ने एक साथ वक्त गुजारने के लिए इस लंच डेट का बहाना लिया.

खूबसूरत लग रही थीं करीना और सोहा, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @viralbhayani

नई दिल्ली. शनिवार शाम मुंबई के एक रेस्त्रां के आगे अचानक से बड़ी भीड़ नजर आने लगी, इस भीड़ की वजह थी सेलिब्रिटी ननद-भाभी की जोड़ी जो एक साथ लंच डेट पर निकली थी. जी हां, बॉलीवुड की सबसे फेमस ननद-भाभी की जोड़ी सोहा अली खान और करीना कपूर खान ने एक साथ वक्त गुजारने के लिए इस लंच डेट का बहाना लिया. लेकिन मीडिया के कैमरे इन चेहरों को कैद करने के लिए कहीं से भी पहुंच ही जाते हैं. बस फिर क्या था यह वीडियो जैसे ही दोनों सुंदरियों के फैंस के पास पहुंचा तुरंत वायरल होना शुरु हो गया.  

दोनों ने पहना ब्लैक ड्रेस 
इस वीडियो को देखकर लगता है कि सिर्फ लंच डेट ही खास नहीं थी, इन दोनों ने जरूर ही इस दिन के लिए कुछ स्पेशल प्लानिंग की थी. क्योंकि दोनों ही ब्लैक कलर की ड्रेस में खूबसूरत लुक्स दे रही थी. साथ ही ननद-भाभी का प्यार भी यहां देखा जा सकता है. यहां दोनों के रिश्ते की मजबूत बॉडिंग नजर आ रही थी. जब दोनों ने एक दूसरे से विदा ली तो गले लगते हुए सोहा ने करीना से लंच के लिए थैंक्स भी बोला. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

kareenakapoorkhan snapped with her childhood buddy Reena and sis in law sohaalikhan 

A post shared by Viral Bhayanin

शॉपिंग बैग्स भी थे साथ 
इन दोनों के हाथों में इस समय शॉपिंग बैग्स भी नजर आए. अब एक ही शॉप से इस जोड़ी क्या खरीदा है यह तो वक्त ही बताएगा. क्योंकि आजकल करीना अपने महंगे ड्रेसिंग अंदाज से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. तो लग रहा है कि ननद ने भी भाभी के नक्शे कदमों पर चलने की ठान ली है. 

तब हमेशा कहा जाता है कि अपने परिवार को समय देना सबसे जरूरी होता है तो लगता है कि यह बात करीना ने पूरी तरह से अमल में ले आई हैं. क्योंकि चाहे जितनी भी व्यस्तता हो करीना अपने परिवार के लिए इन दिनों भरपूर समय दे रही हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news