Breaking News
  • एनसीबी ने कल सुबह 11:30 बजे श्रुति मोदी और जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है.
  • सूत्रों के मुताबिक इन दोनों से पूछताछ के बाद सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह को बुलाया जाएगा
  • भारत-चीन में कल कोर कमांडर स्‍तर की बातचीत, LAC पर चीन की तरफ होगी बैठक
  • सूत्रों के मुताबिक विदेश विभाग के प्रतिनिधि बैठक में हो सकते हैं शामिल

VIDEO: अनुष्का शर्मा खिंचवा रही थीं फोटो, पीछे से इस Actor ने किया कुछ ऐसा...

मीडिया के कैमरे अनुष्का को क्लिक कर रहे थे और पीछे की लॉबी से अचानक एक शख्स तेजी से चलता हुआ आता है और अनुष्का के पीछे से कुछ पल के खड़ा होकर...

VIDEO: अनुष्का शर्मा खिंचवा रही थीं फोटो, पीछे से इस Actor ने किया कुछ ऐसा...
अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म जीरो के निर्देशक आनंद एल राय की बर्थ डे पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंची थीं (ग्रैब-इंस्टाग्राम)

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो मशहूर निर्देशक आनंद एल राय की बर्थडे पार्टी में जाते समय का है. इस पार्टी में शामिल होने के लिए अनुष्का जैसे ही अपनी कार से उतरीं. मीडिया के कैमरों ने उन्हें घेर लिया. गुलाबी वेल्वेट की वेस्टर्न ड्रेस पहने अनुष्का पार्टी में जाने से पहले मीडिया रिक्वेस्ट पर कुछ फोटोज देने के लिए राजी हुईं. अनुष्का का छोटा सा ये फोटोशूट चल रही रहा था कि अचानक कुछ ऐसा हुआ जिससे हर कोई हैरान रह गया.

मीडिया के कैमरे अनुष्का को क्लिक कर रहे थे और पीछे की लॉबी से अचानक एक शख्स तेजी से चलता हुआ आता है और अनुष्का के पीछे से कुछ पल के खड़ा होकर विक्ट्री साइन कैमरों की तरफ दिखाता है. अपने पीछे किसी के आने का अनुष्का को भी पता नहीं चलता है. क्योंकि जब तक अनुष्का पलट कर पीछे दिखती हैं. वह शख्स वहां से आगे निकल जाता हैं. लेकिन जैसे ही उस शख्स ने पलट कर अनुष्का को देखा तो अनुष्का ने उन्हें गले लगाकर हैलो कहा.

 

Lol #jaavedjaaferi photo bombs #anushkasharma at #anandrai bday bash @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये शख्स कौन था? हम आपको बताते हैं कि ये शख्स और कोई नहीं बल्कि अपने जमाने में हिंदी फिल्मों के माइकल जैकसन कहे जाने वाले अभिनेता जावेद जाफरी थे. अब जावेद का जॉली नेचर भी किसी से छिपा नहीं है. ऐसे में भला अनुष्का उनकी इस हरकत को कैसे इग्नोर कर सकती थीं. उन्होंने तुरंत जावेद को देखा और उन्हें हैलो विश करने के लिए गले लगाया.

यह भी पढ़ेंः 'जीरो' का टीजर देखकर कैंसर पीड़ित मां के चेहरे पर आई मुस्कान, बेटे ने शाहरुख को बोला- थैंक्स

आपको बता दें कि आनंद एल राय ने निर्देशन में ही अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'जीरो' बन रही है. फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म की निर्माता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान है. ऐसी खबर है कि ये फिल्म इसी साल दिसंबर महीने में रिलीज होगी.