विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और अली फजल ने किया ऐसा काम, जानकर करेंगे सलाम
Advertisement

विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और अली फजल ने किया ऐसा काम, जानकर करेंगे सलाम

विद्या बालन, अली फजल, दिया मिर्जा के साथ मिलकर कई बॉलीवुड हस्तियों ने फ्रंटलाइन हेल्थ वर्कर्स को 20,000 से ज्यादा पीपीई किट दिए

विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और अली फजल ने किया ऐसा काम, जानकर करेंगे सलाम

मुंबई: जब से कोरोना वायरस का कहर देश पर बरस रहा है बॉलीवुड सेलेब्स ने जी जान से इस आपदा में सरकार और लोगों की मदद की है. इन हस्तियों में सोनू सूद ने जहां प्रवासियों को घर भेजा वहीं अक्षय कुमार ने तकरीबन 35 करोड़ रुपए सरकार को दान किए. वहीं सलमान खान के साथ कई सेलेब्स ने दिहाड़ी मजदूरों के घर राशन भेजा. वहीं अब विद्या बालन, दिया मिर्जा, अली फजल, सोनाक्षी सिन्हा, वीर दास जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने मिलकर एक बार फिर यह साबित किया है कि नेक काम में वह हमेशा आगे आते रहेंगे. 

इन्होंने मिलकर प्रशासन को एक इनिशिएटिव के तहत देश भर के 50 अस्पतालों में 20,000 से ज्यादा पीपीई किट डोनेट किए. देश में कोरोना वॉरियर्स के लिए इनकी तरफ से यह इनिशिएटिव किया गया था. एक वीडियो के माध्यम से इसे सोशल मीडिया पर डाला गया है.

वीडियो में विद्या, सोनाक्षी, अली, दीया, क्रिकेटर हरभजन सिंह अपने कलीग्स को रिप्रेजेंट कर रहे हैं. जहां पर कि वह इन सभी फ्रंटलाइन वॉरियर्स को धन्यवाद दे रहे हैं. वीडियो में डॉक्टर और  Health Care ऑफिसर्स को असली हीरो बता रहे हैं. 

आपको बता दें कि KEM हॉस्पिटल, कामा हॉस्पिटल के अलावा दिल्ली, लखनऊ पंजाब हरियाणा के सरकारी अस्पतालों में यह PPE किट दी गई हैं. अतुल कस्बेकर के अनुसार पिछले 100 दिनों से लगातार हमारे फ्रंटलाइन वॉरियर्स अपनी जान पर खेलकर हमें स्वस्थ करने की ओर जिस तरह से अग्रसर है वह सच में काबिले तारीफ है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news