अपने किरदार में कुछ इस तरह से रम जाती हैं विद्या बालन, सुनकर करेंगे तारीफ

विद्या बालन ने जो किरदार निभाया है उसकी रंग में घुल जाती है.  

अपने किरदार में कुछ इस तरह से रम जाती हैं विद्या बालन, सुनकर करेंगे तारीफ
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: विद्या बालन (Vidya Balan) एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अभिनय को पर्दे पर सहज और खूबसूरती से उतारती हैं, और उनके हर प्रदर्शन के साथ हमें न केवल विद्या से, बल्कि उनके द्वारा निभाए गए किरदार से भी प्यार हो जाता है. 'परिणीता' में उल्लेखनीय भूमिका निभाने से लेकर उन्होंने अपना जादू हर रूप में फैलाया है. विद्या अपने किरदारों को इस हद तक निभाती हैं कि वे न केवल पर्दे पर जीवित हो जाती हैं, बल्कि असल भी लगती हैं. विद्या सभी एक्टर्स के लिए एक प्रेरणा हैं क्योंकि वह न केवल पर्दे पर निभाए जाने वाले किरदार की रंग में ढल जाती हैं बल्कि उनका अच्छी तरह से अध्ययन भी करती हैं, ताकि उनकी हर बारीकियों को सामने लाया जा सके.

अब विद्या हमें गणित की अद्धभुत प्रतिभा और बहुचर्चित महिला शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) की फिल्म में एक और दिलचस्प किरदार के साथ मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं. दिलचस्प बात यह है कि शकुंतला देवी ने बांसुरी बजाई थी और जब विद्या को यह पता चला, तो उन्होंने बांसुरी बजाने का प्रशिक्षण लिया ताकि अपने किरदार में उतर सकें. विद्या ने वास्तविक शकुंतला देवी के सभी पहलुओं की खोज करने में गहरी दिलचस्पी ली और उनके सभी गुणों को सीख लिया. अपने कला के प्रति विद्या का समर्पण सराहनीय है.

अनु मेनन द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित, शकुंतला देवी में विद्या बालन के साथ-साथ जिशु सेनगुप्ता, सान्या मल्होत्रा ​​और अमित साध मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की पटकथा अनु मेनन और नयनिका महतानी द्वारा लिखित है, जबकि संवाद इशिता मोइत्रा द्वारा लिखे गए हैं. यह फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें