Amazon Prime पर रिलीज होगी Vidya Balan की फिल्म Sherni, भूषण कुमार ने कही ये बात
Advertisement

Amazon Prime पर रिलीज होगी Vidya Balan की फिल्म Sherni, भूषण कुमार ने कही ये बात

टी-सीरीज के प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने शेरनी के बारे में कहा, 'मुझे अब तक जितनी भी फिल्में प्रोड्यूस करने का मौका मिला है, उनमें से 'शेरनी' सबसे दिलचस्प फिल्म है.'

विद्या बालन

नई दिल्ली: अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने सोमवार को घोषणा की है कि हिंदी फिल्म शेरनी (Sherni) अगले महीने वीडियो स्ट्रीमिंग पोर्टल अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी. मालूम हो कि विद्या बालन (Vidya Balan) स्टारर ये फिल्म बीते काफी समय से चर्चा में है. फिल्म में विद्या (Vidya Balan) एक फॉरेस्ट ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आएंगी जो कि बाघों का अवैध शिकार करने वाले शिकारियों से मोर्चा लेंगी.

जून में रिलीज होगी फिल्म
फिल्म निर्माता अमित मसुर्कर (Amit Masurkar) द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज और Abundantia Entertainment द्वारा निर्मित इस फिल्म में विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ-साथ शरद सक्सेना (Sharad Saxena),  मुकुल चड्ढा (Mukul Chaddha), विजय राज (Vijay Raaz) और ईला अरुण (Ila Arun) जैसे कलाकार शामिल हैं. शेरनी एक रोमांचक कहानी है. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर 17 मई 2021 को रिलीज किया गया है और यह फिल्म जल्द ही जून महीने में OTT प्लेटफार्म Amazon Prime पर देखने को मिलेगी.

Vijay Subramaniam ने कही ये बात
Amazon Prime Video के डायरेक्टर विजय सुब्रमण्यम (Vijay Subramaniam) ने कहा, 'सालों से Abundantia Entertainment और टी-सीरीज (T-series) कहानीकारों के लिए पावरहाउस साबित हुए हैं और हम उनके साथ हमारे सहयोग से रिश्ते मजबूत करने के लिए उत्सुक हैं. शकुंतला देवी की सफलता के बाद हम भारत और दुनिया भर में अपने दर्शकों के लिए विद्या बालन की एक और फिल्म पेश करने के लिए उत्साहित हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

शेरनी के लिए उत्सुक हैं Bhushan Kumar
टी-सीरीज के प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने शेरनी के बारे में कहा, 'मुझे अब तक जितनी भी फिल्में प्रोड्यूस करने का मौका मिला है, उनमें से 'शेरनी' सबसे दिलचस्प फिल्म है. मैं इस बात को लेकर रोमांचित हूं कि इस फिल्म का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर होने जा रहा है, जिससे यह एक ग्लोबल ऑडियंस तक पहुंच सकेगी'.

ये भी पढ़ें

Vicky Kaushal Birthday: अपना सबकुछ दांव पर लगाकर विक्की ने चुनी थी एक्टिंग की राह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news