Vidya Balan: शादी के बाद ऐसी हो गई है विद्या की जिंदगी, शादीशुदा लड़कियों के काम की हैं एक्ट्रेस की बातें
Advertisement

Vidya Balan: शादी के बाद ऐसी हो गई है विद्या की जिंदगी, शादीशुदा लड़कियों के काम की हैं एक्ट्रेस की बातें

Vidya Balan: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर 'आस्क मी एनीथिंग' (Ask me Anything) सेशन रखा जिसमें एक्ट्रेस ने फैंस के सवालों के जवाब तो दिए ही साथी ही विद्या (Vidya Balan) ने अपने दिल की बातें भी खुल कर कहीं. 

 

Vidya balan

Vidya Balan on Married Life: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) टैलेंट का भंडार हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. विद्या को फिल्मों में ज्यादातर स्ट्रॉन्ग फीमेल केरेक्टर निभाते देखा गया है. विद्या ने 'कहानी', 'द डर्टी पिक्चर', 'शकुंतला देवी' और 'शेरनी' जैसी कई चुनौतीपूर्ण फिल्मों में काम किया. वहीं, हाल ही में विद्या ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा. इस दौरान एक्ट्रेस का अनफिल्टर्ड रूप देखा गया. विद्या बालन ने एक स्टोरी पोस्ट फीमेल- वर्क और वर्किंग फीमेल जिसमें उन्होंने अपने फैंस से कुछ भी पूछने के लिए कहा.  

विद्या ने दिया दमदार जवाब

एक यूजर ने लिखा, 'लड़कियां काम नहीं कर सकतीं'. इस पर विद्या ने जवाब दिया- 'आप मुझे बता रहे हैं या पूछ रहे हैं.' इसके अलावा एक दूसरे फैन का सवाल था कि शादी के बाद वर्किंग लड़कियों की लाइफ कैसे बदल जाती है?  विद्या बालन ने इसका शानदार जवाब देते हुए कहा- 'पहले 'मैं काम करती थी', शादी के बाद 'हम काम' करते हैं. 

 पुरुषों से कम सैलरी मिलने पर

वहीं, लाइव सेशन में विद्या बालन से पूछा गया कि पुरुषों की तुलना में महिलाओं को कम सैलरी क्यों दी जाती है? इसपर विद्या ने कहा, 'इस सवाल का जवाब तो मुझे भी चाहिए'. विद्या बालन से पूछा गया कि 'क्या शादी के बाद अपने पति पर आर्थिक रूप से निर्भर होना गलत है?' तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'नहीं, बिल्कुल नहीं, ये उनकी पसंद है. लेकिन मुझे पर्सनली लगता है कि कॉफी का स्वाद तब और बेहतर हो जाता है जब आप इसे खुद खरीदते हैं'. 

विद्या ने खोले कई राज

इसके अलावा इस लाइव सेशन में विद्या बालन ने कई राज भी बताए कि कैसे उनके प्रोड्यूसर पति सिद्धार्थ रॉय कपूर घर के कामों में उनकी मदद करते हैं. एक्ट्रेस ने लिखा- 'आखिरकार ये हम दोनों का घर है!' खैर, हम सभी जानते हैं कि विद्या बालन हमेशा से अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं. जब उनसे पूछा गया कि ज्यादातर कंपनियों के सीईओ पुरुष क्यों हैं? तब एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'मुझे लगता है क्योंकि महिलाएं देर से ऑफिस में एंट्री करती हैं.' इन सवालों के अलावा, विद्या बालन ने कहा कि 'होम मेकर होने में कुछ भी गलत नहीं है. एक गृहिणी होना और बच्चे को पालना सही है. अगर इससे लड़की को खुशी महसूस होती है'. आपको बता दें कि हाल ही में 43 साल की विद्या अपनी आने वाली फिल्म नीयत का शेड्यूल खत्म कर लंदन से वापस लौटी हैं वहीं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news