close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक्टिंग के बाद अब यह बड़ा काम कर रही हैं विद्या बालन, बोलीं- 'यह सशक्त होना है'

इन दिनों विद्या बालन अपनी आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, इस फिल्म में वह एक सांइटिस्ट की भूमिका में हैं...

एक्टिंग के बाद अब यह बड़ा काम कर रही हैं विद्या बालन, बोलीं- 'यह सशक्त होना है'

नई दिल्ली: इन दिनों विद्या बालन अपनी आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, इस फिल्म में वह एक सांइटिस्ट की भूमिका में हैं. लेकिन फिल्म से पहले ही विद्या ने अब एक और बड़ा धमाका कर दिया है. विद्या अब एक्टिंग के अलावा भी एक बड़ा काम करने में जुट चुकी हैं. अब तक अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली विद्या अब फिल्म की प्रोड्यूसर बन चुकी हैं. बतौर निर्माता उनकी फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है. 

प्रतिभाशाली अभिनेत्री अब एक निर्माता के रूप सामने आने वाली हैं. वह 'नटखट' नाम की एक सोशल इशूज पर बनने वाली शॉर्ट फिल्म को सपोर्ट कर रही हैं. इतना ही नहीं वह इस फिल्म में लीड रोल के लिए एक्टिंग भी करने वाली हैं. इस शॉर्ट फिल्म में महिलाओं के साथ विभिन्न रिश्तों में पुरुषों द्वारा पितृसत्ता, लैंगिक असमानता, बलात्कार संस्कृति, घरेलू दुर्व्यवहार जैसे कई मुद्दों को उठाया जाएगा. 

फिल्म के बारे में बात करते हुए विद्या ने कहा, "यह एक खूबसूरत और सशक्त कहानी है, जिसने मुझे अपनी तरफ खींच लिया. कहानी सुनते ही मैंने कहा, मैं इसमें अभिनय करना चाहती हूं और निर्माता भी बन सकती हूं. फिर इस शुरुआत के लिए आरएसवीपी से बेहतर कौन होगा!"

विद्या ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म के क्लैपबोर्ड को साझा करके यह घोषणा की. उन्होंने लिखा, "मैं खुश हूं और उत्साहित हूं कि कुछ दिन पहले, मैंने एक एक्टर के रूप में अपनी पहली लघु फिल्म की थी... फिल्म को नटखट कहा जाता है और मेरी एक नई भूमिका में है... जो कि 'निर्माता' की है.. मेरी कभी भी निर्माता बनने की योजना नहीं थी लेकिन @annukampa_harsh और #ShaanVyas द्वारा लिखी गई कहानी ने मुझे उस दिशा में प्रेरित किया... यह एक नया और शानदार अनुभव रहा. इसे मेरी दुनिया के साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती और उम्मीद करती हूं कि आप सब मेरा साथ देंगे.' 

 विद्या बालन ने लोगों से की अपील, बोलीं- 'बदलाव चाहते हैं तो वोट दें'

जबकि फिल्म के सह-निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए से कहा, "जब मैंने पहली बार 'नटखट' की कहानी सुनी, तो मुझे तुरंत पता था कि यह फिल्म बननी चाहिए. फिल्म इतने सारे मुद्दों को संबोधित करती है और एक शक्तिशाली संदेश भी देती है. मैं सहयोग करने के लिए बहुत खुश हूं. इस फिल्म पर विद्या के साथ.”

अब अक्षय की टीम भरेगी ऊंची उड़ान, इसरो ने 'मिशन मंगल' टीम से कहा- 'गुड लक'

बता दें कि वर्तमान में, विद्या बालन अपनी आगामी फिल्म, मिशन मंगल की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह तारा शिंदे नामक परियोजना निदेशक की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, एचजी दत्तात्रेय और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म जगन शक्ति द्वारा निर्देशित है, जो इसरो के वैज्ञानिकों पर आधारित है, जिन्होंने मार्स ऑर्बिटर मिशन में योगदान दिया, जिसने भारत के पहले अंतर्वैयक्तिक अभियान को चिह्नित किया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें