शादी के बाद फिल्मों के न चलने को लेकर उलझन में थी विद्या बालन

बॉक्स ऑफिस पर अपनी अंतिम तीन फिल्मों का जादू नहीं चल पाने पर फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा है कि उनके दिमाग में एक बार यह ख्याल भी आया था कि कहीं शादी करने का असर उनके कैरियर पर तो नहीं पड़ रहा। विद्या इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ की रिलीज की तैयारी में लगी हुई है।

शादी के बाद फिल्मों के न चलने को लेकर उलझन में थी विद्या बालन

पणजी : बॉक्स ऑफिस पर अपनी अंतिम तीन फिल्मों का जादू नहीं चल पाने पर फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा है कि उनके दिमाग में एक बार यह ख्याल भी आया था कि कहीं शादी करने का असर उनके कैरियर पर तो नहीं पड़ रहा। विद्या इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ की रिलीज की तैयारी में लगी हुई है।

यहां जारी ‘विमेन इकनॉमिक फोरम’ के दौरान बालन ने कहा कि मेरी तीन फिल्में असफल रहीं। ऐसे में मेरे दिमाग में ख्याल आया कि कहीं यह मेरी शादी का प्रभाव (कैरियर पर) तो नहीं है। हालांकि विद्या ने कहा कि किसी फिल्म की सफलता इस बात पर निर्भर करती है कि फिल्म अच्छी है या नहीं। एक फिल्म की सफलता में कई तत्वों का योगदान रहता है। 37 वर्षीय अभिनेत्री ने उम्मीद जताई है कि इमरान हाशमी के साथ उनकी आने वाली फिल्म यह साबित कर देगी की शादीशुदा अभिनेत्री बड़ी सफलता अर्जित कर सकती है।

उन्होंने कहा कि यह धारणा है कि शादीशुदा अभिनेत्री सफल कैरियर नहीं बना सकती। उन्होंने काजोल, करीना कपूर और ऐश्वर्या राय बच्‍चन जैसी अभिनेत्रियों का नाम लेते हुए कहा कि कई अभिनेत्री शादीशुदा हैं और उनका कैरियर सफल है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन ने 2012 में सिद्धार्थ राय कपूर से शादी की थी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.