Vidyut Jammwal ने अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म का किया ऐलान, एक्शन अवतार में दिखेंगे एक्टर

एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी. विद्युत के इस प्रोडक्शन हाउस का नाम बेहद खास है. 

Vidyut Jammwal ने अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म का किया ऐलान, एक्शन अवतार में दिखेंगे एक्टर
फाइल फोटो

नई दिल्ली: इन दिनों एक्टर्स सिर्फ अपनी एक्टिंग तक ही सीमित नहीं हैं, बल्कि वो अपनी रीच बढ़ा रहे हैं और प्रोडक्शन की दुनिया में भी कदम रख रहे हैं. हाल ही में तापसी ने अपने प्रोडक्शन हाउस का अनाउंसमेंट किया और अब इस फेहरिस्त में एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का नाम भी शामिल हो गया है.

विद्युत की नई शुरुआत

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने हाल ही मे इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है. इस प्रोडक्शन हाउस का नाम उन्होंने रखा है- 'एक्शन हीरो फिल्म्स' (Action Hero Films). यही नहीं अपने प्रोडक्शन हाउस के तले उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिसका टाइटल है- 'IB 71'.

 

 

तापसी ने भी शुरू किया प्रोडक्शन हाउस

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी पिछले हफ्ते अपने प्रोडक्शन हाउस 'आउटसाइडरर्स फिल्म्स' (Outsiders Films) की शुरुआत करने की घोषणा की थी.  इस अनाउंसमेंट पर तापसी को सभी बधाई दे ही रहे थे कि एक्ट्रेस ने एक और अनाउंसमेंट कर दी थी. उन्होंने प्रोडक्शन हाउस से पहली फिल्म का ऐलान किया और फिल्म का नाम है 'ब्लर' (Blurr).

विद्युत की फि्ल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2011 में फिल्म 'फोर्स' से डेब्यू करने वाले विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने 'कमांडो' सीरीज में काम किया है. इसके अलावा विद्युत 'बादशाहो', 'बुलेट राजा', 'जंगली', 'खुदा हाफिज' जैसी फिल्मों में दिखाई दिए. इसके अलावा वो जल्द ही 'सनक' में नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें- वनराज ने काव्या को बताया 'खून पीने वाली', वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.