विद्युत जामवाल की 'कमांडो-3' ने पहले वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर इतने कमाए

 यह फिल्म विद्युत जामवाल यानी कमांडो करण सिंह डोगरा के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में करण एक अनजान शख्स को ढूंढ रहे हैं, जो भारत पर आतंकवादी हमला करना चाहता है.

विद्युत जामवाल की 'कमांडो-3' ने पहले वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर इतने कमाए
फोटो साभार : इंस्टाग्राम विद्युत जामवाल

नई दिल्ली : फिल्म अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) की 'कमांडो 3' (Commando-3) रिलीज के पहले दिन से ही ठीक-ठाक कमाई कर रही है.इसने शुक्रवार को यानी पहले दिन 4.74 करोड़ कमाए. दूसरे दिन 5.65 करोड़ कमाए. इस फिल्म की अब तक की कमाई 10.38 करोड़ हो चुकी है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने रविवार तक 16 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है.

एक्शन, रोमांस और ड्रामे के साथ आई फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं. यह फिल्म विद्युत जामवाल यानी कमांडो करण सिंह डोगरा के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में करण एक अनजान शख्स को ढूंढ रहे हैं, जो भारत पर आतंकवादी हमला करना चाहता है. करण के इस मिशन में अदा शर्मा और अंगिरा धर उनका साथ देती हैं. जैसा कि सब जानते हैं कि विद्युत जामवाल की फिल्म है तो इसमें एक्शन सीन कमाल के हैं.

'कमांडो 3' साल 2013 में आई फिल्म कमांडो का सीक्कल है. इन दोनों के बीच कमांडो 2 भी आई थी, जिसे ठीकठाक अच्छा रिस्पांस मिला था. पहली कमांडो में विद्युत ने प्यार के लिए लड़ाई की, दूसरे में ब्लैक मनी के लिए तो वहीं तीसरी कमांडो में विद्युत देश को आतंकवादी खतरे से बचाते दिख रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें